Bigg Boss 16 Upcoming Show : Archana Gautam and Gori Nagori Fight

बिग बॉस के सेट पर कंटेस्टेंट्स के बीच हुई भंयकर लड़ाई, हाथापाई तक की आ गई नौबत, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस के सेट पर कंटेस्टेंट्स के बीच हुई भंयकर लड़ाई : Bigg Boss 16 Upcoming Show : Fight between Archana Gautam and Gori Nagori

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:29 am IST

नई दिल्लीः  Bigg Boss 16 Upcoming Show टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन कंटेस्टेंट्स के हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच आगे बढ़ रहा है। शो में कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं तो कुछ अपनी दुश्मनी की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और गौरी नगोरी एक-दूसरे के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी। बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम (Archana Gautam) और डांसर गोरी नोगारी (Gori Nagori) किसी बात पर आपस में भिड़ जाती हैं। बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है।

Read More : High Court : कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका! हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, नियमितीकरण पर लगाई रोक 

Bigg Boss 16 Upcoming Show ‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें गोरी और अर्चना के बीच कैट फाइट होती दिख रही है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्चना किचन में खाना बना रही हैं और गोरी लिविंग एरिया की सफाई कर रही हैं। तभी अचानक ही दोनों लड़ना शुरू कर देती हैं। दोनों की लड़ाई धक्का मुक्की तक पहुंच जाती है। इतना ही नहीं, गुस्से में अर्चना गोरी पर पानी तक फेंक देती हैं, जिससे अर्चना भड़क जाती हैं और फिर वह भी गोरी पर पानी फेंक देती हैं। दोनों की लड़ाई को घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स रोकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान प्रियंका, गोरी और अर्चना के बीच में भी आती हैं लेकिन उन्हें भी बीच-बचाव करते हुए चोट लग जाती हैं, जिस वजह से वह भी भड़क जाती हैं, जिसके बाद गोरी और प्रियंका की बहस शुरू हो जाती है। इस बीच गोरी अपने पैर भी उठाने लगती हैं। इस लड़ाई में गोरी और अर्चना का पारा इतना हाई हो जाता है कि वे दोनों घरवालों के समझाने से भी शांत नहीं होतीं।

Read More :  Monday get the worst day tittle ” खूनी मंडे ” को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने दिया हफ्ते के सबसे खराब दिन का दर्जा, जानें क्या है वजह 

दिलचस्प होगा बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड

गौरी नगोरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है, वह सपना चौधरी की तरह एक देहाती डांसर हैं। गौरी और अर्चना शो में पावरफुल कंटेस्टेंट्स बनी हुई हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी की जोड़ी के अलावा अब शो में शालीन भट्ट और टीना दत्ता की जोड़ी भी फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं सुम्बुल तौकीर खान शो में अब तक एक फुस्स खिलाड़ी साबित हो रही हैं। बहरहाल, बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड दिलचस्प होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)