बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना के ट्रेनर ने कह दी ये बात, सुनकर फूट-फूट रोने लगीं, जानिए क्या थी बात | Bollywood actress Ileana's trainer said this, she started crying after hearing this, know what was the matter

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना के ट्रेनर ने कह दी ये बात, सुनकर फूट-फूट रोने लगीं, जानिए क्या थी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना के ट्रेनर ने कह दी ये बात, सुनकर फूट-फूट रोने लगीं, जानिए क्या थी बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 am IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब इलियाना (Ileana DCruz) के ट्रेनर ने उनसे ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर वह फूट-फूट रोने लगीं। उन्होंने इस वाकया को सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर किया है।

read more:एक बार 5 हजार के खर्च से हर महीने होगी 30 हजार की कमाई, आज ही शुरु करें ये शानदार बिजनेस
इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ट्रेनर ने उन्हें कुछ ऐसी बातें कह दी कि उसे सुनने के बाद वह रो पड़ीं। एक्ट्रेस ने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पसीने में तर-बतर नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनकी आंखों से गिरते हुए आंसू देखे जा सकते हैं। इलियाना (Ileana DCruz) ने कैप्शन में लिखा, ‘आज एक ऐसा पल था, जो मैंने वर्कआउट के बाद कभी फील नहीं किया। मैं भावुक हो गई और थोड़ा रो भी दी’।

read more:जब तक कृषि कानून वास्तव में रद्द नहीं हो जाता तब तक भाजपा पर भरोसा नहीं किया जा सकता- टीएमसी नेता
एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए इसके पीछे का कारण भी शेयर किया, उन्होंने लिखा, ‘कारण? स्ट्रेचिंग और कूल-डाउन सेशन के आखिर में जब ट्रेनर ने कहा कि अब अपने हाथों को अपनी तरफ ले जाओ और खुद को गले लगा लो और अपने शरीर को धन्यवाद देते हुए कहें कि यह आपके लिए काम करता है। उनकी यह बात मेरे दिल को छू गई और इसने बहुत गहरा असर किया. आप भी इसे आजमाएं और देखे कि आप कैसा महसूस करते हैं’।

read more:सत्ता में लौटने तक विधानसभा सदन में प्रवेश नहीं करूंगा: तेदेपा प्रमुख
कुछ समय पहले इलियाना (Ileana DCruz) ने बताया था कि वह बचपन से बॉडी शेमिंग का शिकार हो रही हैं, इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना (Ileana DCruz) ने कहा, ‘मुझे आज भी वो दिन याद हैं जैसे कल की ही बात हो, यह अजीब है क्योंकि ऐसी बातें आपको अंदर तक झकझोर कर रख देती हैं। जब मैं 12 साल की थी तब से मैं बॉडी शेमिंग का शिकार हो रही हूं, यह सब एक बुरे सपने की तरह है।’

read more:सेल-कल्चर्ड ब्रेस्टमिल्क : वैज्ञानिक फॉर्मूला-फेड शिशुओं को एक और विकल्प देना चाहते हैं
वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana DCruz) फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं। मूवी में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था, उन्होंने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई थीं, अब इलियाना, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

 
Flowers