मौका मिला तो इस एक्टर को KISS करना चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, टॉक शो में दिए मजेदार जवाब | Bollywood actress Jahnavi Kapoor wants to kiss this actor if given a chance, funny answer given in talk show

मौका मिला तो इस एक्टर को KISS करना चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, टॉक शो में दिए मजेदार जवाब

मौका मिला तो इस एक्टर को KISS करना चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, टॉक शो में दिए मजेदार जवाब

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:38 pm IST

नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अभी हाल ही में अपनी बहन खुशी के साथ एक टॉक शो में नजर आईं थी। इस शो के दौरान जाह्नवी ने काफी कई मजेदार सवालों के खुलकर जवाब दिए। जाह्नवी कपूर से जब पूछा गया कि अगर उन्हें किस करने का मौका मिले तो वह कार्तिक आर्यन या विक्की कौशल में से किसे चुनेंगी? इस पर जाह्नवी ने विक्की कौशल का नाम लिया।

ये भी पढ़ें:गूगल पर सबसे ज्यादा सनी और देशी गर्ल को किया गया सर्च, खान और कपूर को पछाड़ा

वहीं सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो पर कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने की इच्छा जताई थी। सारा अली खान ने जाह्नवी के साथ ही डेब्यू किया था। इसके कुछ ही दिनों बाद खबर आ गई थी कि सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सारा ने शेयर की हार्ड वर्कआउट का वीडियो, जिम में बहा रहीं पसीना.. व…

मजेदार बात यह है कि जाह्नवी भी करण जौहर की फिल्म तख्त में विक्की कौशल के ऑपोजिट नजर आएंगी। बता दें कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडिय…

 
Flowers