Bollywood hindi news, : Alia Bhatt spoke openly on sex before marriage

शादी से पहले आलिया भट्ट ने सेक्स पर खुलकर की बात, बताए पर्सनल लाइफ के कई सीक्रेट्स

Alia Bhatt and Ranbir kapor will Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:25 pm IST

नई दिल्ली। Alia Bhatt and Ranbir kapor will Marriage   : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। हालांकि वह फोटो फेक थी। इसके बाद अब दोनों की शादी की डेट तय होने की खबरें सामाने आ रही है।

यह भी पढ़ें: Congress में Jyotiraditya Scindia का विकल्प कौन…ग्वालियर-चंबल में कौन होगा कांग्रेस का चेहरा?

हर रोज नए-नए अपडेट्स के बीच आज जो खबर निकलकर समाने आई है। जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल खुलकर अपनी बात रखने वाले आलिया भट्ट ने शादी से पहले कई सीक्रेट्स पर खोले हैं। इस दौरान आलिया ने सेक्स पर भी खुलकर बात कही है।

Alia Bhatt and Ranbir kapor will Marriage : बता दें कि फैंस ने हमेशा ही रणबीर और आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया है। यहीं वजह है कि रणबीर संग आलिया की शादी को लेकर चर्चाएं जोरो पर है। एक पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया था कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन क्या है। आलिया ने कहा था कि उन्हें क्लासिक मिशनरी पोजिशन पसंद है। क्लासिक मिशनरी एक सिंपल सेक्स पोजिशन होती है। आलिया ने यह भी बताया था कि वो एक सिंपल इंसान हैं, इसलिए उन्हें ये पोजिशन ठीक लगती है।

यह भी पढ़ें:  सायबर दूल्हे से सावधान! अनजान लोगों से दोस्ती करने से तौबा ही करें, क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी और भरोसेमंद नहीं

Alia Bhatt and Ranbir kapor will Marriage  : आलिया भट्ट से एक और मजेदार सवाल पूछा गया था कि क्या कभी उन्होंने सेट से कुछ चुराया है, तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने एक एड फिल्म के सेट से एक तकिया लिया था, जो अभी तक उनके रूम में है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात करें तो कहा जा रहा है कि दोनों आरके हाउस में सात फेरे लेंगे। कपल की शादी मिड अप्रैल में होने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: बरकरार रहेगी Sachin Birla की विधायकी, विधानसभा स्पीकर ने खारिज की कांग्रेस की याचिका

बता दें कि आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब दोनों को सोनम कपूर के रिसेप्शन में एक साथ एंट्री करते देखा गया था। तब से हर किसी की निगाहें आलिया और रणबीर पर ही टिकी रह गई थीं।

 
Flowers