Bollywood Update

Bollywood Update: गणेश चतुर्थी पर कृति सेनन की नई फिल्म “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Bollywood Update: गणेश चतुर्थी पर कृति सेनन की दमदार ट्रांसफॉर्मेशन वाले लुक के साथ गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न का नया पोस्टर जारी

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : September 19, 2023/2:50 pm IST

Bollywood Update: गणेश चतुर्थी के इस खास मौके पर, कृति सेनन की आगामी फिल्म “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें वो दमदार रूप में दिखाई दी गई है।

Bollywood Update: फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं, और इसे एक फुल ऑन एंटरटेनिंग फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है जो दर्शकों को नई दुनिया में ले जाने का वादा करती है।

Bollywood Update: कृति सेनन के पोस्टर लॉन्च के बाद, उनके उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन का यह दृश्य दर्शकों को प्रभावित कर रहा है और फिल्म की दमदार एक्शन सीन्स की अगुवाई कर रहा है। “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” एक रोमांचकारी और मनोरंजन की रोलर-कोस्टर सवारी का संकेत देती है, जिसमें भावनाओं और एक्शन का मिलान होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

यह भी पढ़े- Haryanvi Dance Video:दो बहनों ने हरयाणवी गाने पर किया डांस, दोनों के जलवे देख बेकाबू हुई पब्लिक, वीडियो देख आप भी बन जायेंगे फैन… 

यह भी पढ़े-  SS Rajamouli Upcoming Film: “दादासाहेब फाल्के की जीवनी को लेकर एसएस राजामौली का नया कदम: ‘मेड इन इंडिया’ बायोपिक के साथ धमाल मचाएंगे”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें