सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो... देखिए | Bollywood's villain Shakti Kapoor came out to take liquor with a bucket on his head, watch the video going viral ...

सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो… देखिए

सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो... देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:40 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:40 pm IST

नई दिल्ली। अनलॉक 1 के में पूरे देश में सरकार ने शराब दुकान खोलने की अनुमति दी है। जिसके बाद अब धीरे-धीरे ये लॉकडाउन अब अनलॉक की प्रक्रिया पर आ चुका है। इस अनलॉक के शुरू होते ही अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने घरों से बाहर वॉक करते और घूमते फिरते नजर आ रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसमें बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर सिर पर एक बड़ी सी बाल्टी लेकर जाते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रियल लाइफ में किसी प्रोफेशनल बॉक्सर से कम नहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी, वायरल हुआ…

इस वीडियो में बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर सिर पर एक बड़ी सी बाल्टी लिए चलते नजर आ रहे हैं, इतने में ही पीछे से एक आदमी उन्हें रोककर पूछता है कि कहा जा रहे हो? उस इंसान को जवाब देते हुए शक्ति कपूर कहते हैं, ‘दारू लेने जा रहा हूं।’ अपनी बात कहकर शक्ति आगे बढ़ जाते हैं। बात यहीं खत्म नहीं होती वो आदमी शक्ति कपूर से कहता है कि पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

ये भी पढ़ें: मस्ती भरे गानों की दुनिया में मीका सिंह ने बनाई अलग पहचान, पहले एल्…

शक्ति कपूर का यह मजेदार अंदाज लोगों को जमकर पसंद आ रहा है, उनका ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में हजारों बार इस वीडियो को देखा जा चुका है, बता दें कि बीते दिनों शक्ति कपूर एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक कोरोना वॉरियर की कहानी को सुनाते हुए दिखे थे।