शाहरुख की 'पठान' जिस थियेटर में लगे उसे फूंक दो'...

शाहरुख की ‘पठान’ जिस थियेटर में लगे उसे फूंक दो’, अयोध्या के महंत ने दी चेतावनी

शाहरुख की 'पठान' जिस थियेटर में लगे उसे फूंक दो', अयोध्या के महंत ने दी चेतावनी : Burn the theater in which 'Pathan' was played....

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 01:54 PM IST, Published Date : December 15, 2022/1:54 pm IST

अयोध्या। Boycott Pathan : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। दिग्गज नेता से लेकर आम जनता तक हर कोई इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म ‘पठान’ को लेकर मध्यप्रदेश में भारी बवाल मचा हुआ है। जिसके बाद अब राम की नगरी अयोध्या के महंत ने इस फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More : घुटने की हड्डी से आती है आवाज? तो न करें इग्नोर, हो सकती है ये गंभीर समस्या

दरअसल, अयोध्या के महंत राजू दास ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ”मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि जिन थियेटर में पठान फिल्म दिखाई जाए, उन्हें भी फूंक दो।” राजू दास ने बॉलीवुड और शाहरुख खान पर लगातार सनातन धर्म का मजाक बनाने का आरोप लगाया।

Read More : Video: बीच सड़क पर ऐसा काम कर रहे थे युवक-युवती, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Boycott Pathan : इसके साथ ही अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा कि, ”बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक बनाया जाए, किस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाए। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा बिकिनी पहन कर साधु संतों और राष्ट्र के रंग भगवा को ठेस पहुंचाई गई। यह दुखद है।’

Read More : ‘कमिशन ऑन द स्टेटस ऑफ वीमेन’ से ईरान को बाहर करने के प्रस्ताव पर मतदान में शामिल नहीं हुआ भारत

MP के गृहमंत्री ने दी चेतावनी

मध्य प्रदेश के मंत्री ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया तो वो अपने राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इसपर विचार करना होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें