Salman khan's Company Being human fraud case : Chandigarh police ने Salman Khan को भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला | Salman khan's Company Being human fraud case : Chandigarh police summon Bollywood actor Salman Khan

Salman khan’s Company Being human fraud case : Chandigarh police ने Salman Khan को भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला

Salman khan's Company Being human fraud case : Chandigarh police ने Salman Khan को भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:22 pm IST

Salman khan’s Company Being human fraud case

चंडीगढ़ : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan)  की कंपनी बीइंग ह्यूमन (Being Human) पर चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। मामले को लेकर पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन को शमन भेजा है और जवाब मांगा है। 

Read More: राजधानी में बीच सड़क गुंडों का आतंक, युवक को रॉड और डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, देखें वायरल वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के व्यापारी अरुण गुप्ता ने पुलिस से शिकायत की है कि सलमान खान सहित सभी पर इन्वेस्टमेंट के नाम पर करोड़ों खर्च करवाने के बाद सामान नहीं भेजा। व्यापारी अरुण गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कंपनी के नियमों के तहत डेकोरेट करने और संचालित करने के लिए तकरीबन तीन करोड़ रुपए खर्च किए, लेकिन सामान नहीं भेजा गया। 

Read More: खुलासा : राजधानी में अवैध फैक्ट्री का सैनेटाइजर निकला जहरीला, ​ड्रग विभाग ने की थी कार्रवाई, IBC24 की खबर पर लगी मुहर

उन्होंने आगे बताया कि नियम और शर्तों के तहत उसने 1 करोड़ रुपए शोरूम को बनाने में लगाया। इसके बाद शोरूम में बीइग ह्यूमन कंपनी की ज्वेलरी भी रखी, लेकिन बाद में कंपनी की तरफ से सामान नहीं भेजा गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी मुलाकात अभिनेता सलमान खान से बिग बॉस के सेट पर हुई थी। उन्होंने शोरूम खोलने के लिए कहने के साथ वादा किया था कि वह इसके उद्घाटन अवसर पर आएंगे।

Read More: ओलंपिक खेलों के दौरान टोक्यो में लगाई गई इमरजेंसी, पीएम ने किया ऐलान

 
 
salman khan academy salman khan net worth salman khan instagram salman khan news salman khan twitter