Couple obscene picture viral:  फ्लाइट में ही लेटकर ऐसा काम करने लगा कपल, तस्वीर वायरल होने पर लोगों ने लगाई क्लास |

Couple obscene picture viral:  फ्लाइट में ही लेटकर ऐसा काम करने लगा कपल, तस्वीर वायरल होने पर लोगों ने लगाई क्लास

Couple obscene picture in flight: फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। ट्विटर पर @babyibeenajoint नाम की आईडी से शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- '4 घंटे की फिलाइट में मुझे ये क्या देखना पड़ा, यकीन नहीं होता।'

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 08:09 PM IST, Published Date : April 11, 2024/8:05 pm IST

Couple obscene picture viral:  नईदिल्ली। एक फ्लाइट के अंदर कपल की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में एक कपल सीट पर चिपककर लेटा हुआ है। जैसे कि ये कोई फ्लाइट नहीं बल्कि उनका बेडरूम हो। दरअसल, इस कपल की तस्वीर क्लिक करके एक यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

read more: एडलवाइस आल्ट ने 6,000 करोड़ रुपये में एलटीआईडीपीएल का अधिग्रहण किया

सोशल मीडिया के इस युग में लोग सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकत करने में संकोच नहीं करते। हद तो तब हो जाती है जब कुछ लोग ऐसा करने लगते हैं कि सामने बैठे लोगों को नजरें झुकानी पड़ती है। मेट्रो सिटी की ट्रेनों से इस तरह की खबरें आती रही हैं। हालांकि ताजा मामला एक फ्लाइट का है। जहां इसमें एक कपल तीन सीटों पर चिपककर ऐसे लेटा है जैसे ये उनका बेडरूम हो।

read more: 24 सप्ताह से अधिक के गर्भ को समाप्त करने के संबंध में अस्पतालों के लिए एसओपी हो: उच्च न्यायालय

Couple obscene picture in flight

वहीं फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। ट्विटर पर @babyibeenajoint नाम की आईडी से शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- ‘4 घंटे की फिलाइट में मुझे ये क्या देखना पड़ा, यकीन नहीं होता।’

शख्स की इस पोस्ट पर लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं। अधिकतर लोगों ने इसे कपल की घटिया हरकत करार दिया है। कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि ऐसी स्थिति में फ्लाइट अटेंडेंट क्यों कुछ नहीं कर रहे? एक शख्स ने लिखा- बहुत लोगों को प्लेन में बच्चे के रोने से दिक्कत होती है, उन लोगों को ऐसी चीजों से दिक्कत नहीं हो रही क्या?

read more: Job Fraud News: AIIMS में नौकरी के नाम पर हड़पे लाखों रुपए, पुलिस ने महिला ठग को ऐसे किया गिरफ्तार…