Daya Ben Disha Vakani Viral Video

तारक मेहता छोड़ने के बाद ऐसी हो गई है दया बेन की हालत, रोती हुई नजर आईं दिशा वकानी

दयाबेन यानी दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे छोटे बच्चे को पकड़े गिड़गिड़ा रही हैं! Daya Ben Disha Vakani Viral Video

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : January 12, 2023/4:04 pm IST

मुंबई: Daya Ben Disha Vakani Viral Video 15 साल से अधिक समय से लोगों को को हंसाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तारे इन दिनों गर्दीश में चल रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है किरादारों का एक के बाद एक शो छोड़ना। ये सिलसिला शुरू हुआ था दया बेन यानि दिशा वकानी से। इसके बाद शैलेष लोढ़ा और अन्य कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया। इस बीच दयाबेन यानी दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे छोटे बच्चे को पकड़े गिड़गिड़ा रही हैं। दिशा का हाल काफी बुरा हो रखा है। ऐसे में आइये जानते हैं दिशा का ये हाल कैसे हुआ और उनकी गोद में ये बच्चा कौन है?

Read More: अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वैन, एक झटके में ही थम गई तीन लोगों की सांसे, कई घायल 

Daya Ben Disha Vakani Viral Video तारक मेहता में दयाबेन को फैंस काफी मिस कर रहे हैं। उनके शो छोड़ने के बाद से फैंस को एक कसक काफी परेशान कर रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी वापसी की जबरदस्त मांग हो रही है। खबरें थीं कि शो छोड़ने के पीछे का कारण उनका प्रेग्नेंट होना था। फिर खबरें ये भी आईं कि दिशा वकानी को बच्चा हुआ है। इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे छोटे बच्चे संग नजर आ रही हैं।

Read More: India news today in hindi 12 january : श्रीलंका का सातवां विकेट गिरा, उमरान मलिक ने वानिंदु हसरंगा को किया चलता

बेहद परेशान है दिशा वकानी

इस वीडियो में वे काफी परेशान दिख रही हैं। गोद में जो बच्चा है, वो भी काफी रो रहा है। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, आपको बताते चलें कि ये सीन साल 2008 मे आई फिल्म के कंपनी का है। तुषार कपूर और अनुपम खेर इस फिल्म में अहम किरदारों में थे। तुषार एक पत्रकार होते हैं, जो दुनिया के सामने दिशा वकानी की आपबीती को सुना रहे होते हैं।

Read More: युवा दिवस पर सीएम का बड़ा ऐलान, 971 सब इंस्पेक्टर के पदों पर होगी भर्ती 

बताते चलें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो शुरू होने से पहले दिशा और अन्य किरदार कई फिल्मों, सीरियल और एड में नजर आ चुके हैं। लेकिन उस वक्त उनके रोल पर लोगों ने इतना ध्यान नहीं दिया। छोटे-मोटे रोल करने वाले इन किरदारों को असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने दिलाई।

Read More: Maruti Suzuki Jimny, Fronx bookings open: कंपनी ने शुरू की Jimny और Fronx की Online Booking

तारक मेहता शो की बात करें, तो शो अपने 15 साल पूरे करने से पहले कई तरह के उतार चढ़ाव देख चुका है। दिशा वकानी इस सीरियल में साल 2017 के बाद से नजर नहीं आईं। हाल ही में खबरें आईं कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से ही उस पॉपुलर शो में दिशा की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है।

Read More: प्रेमी के संग मिलकर किशोरी ने अपनी ही पिता के साथ किया ये कांड, अब सलाखों के पीछे गुजरेगी दोनों की जिंदगी

इसके साथ ही बीते दिनों खबर आईं कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने शो को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम के साथ उनकी कुछ अनबन चल रही थीं। लेकिन मालव राजदा ने खुद बयान जारी कर बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। शो के प्रोड्यूसर और पूरी टीम के साथ उनके टर्म्स काफी अच्छे हैं। उन्होंने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने का फैसला लिया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक