Dayaben and Taarak Mehta will still not enter TMKOC

TMKOC में अभी भी नहीं होगी दयाबेन और तारक मेहता की एंट्री, प्रोड्यूसर ने कही यह बात

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: Dayaben and Taarak Mehta will still not enter TMKOC, the producer said this, प्रोड्यूसर ने कही यह बात

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:42 am IST

नई दिल्ली। Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी कहानी और किरदारों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस शो में फैंस दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार तो कर रहे ही रहे थे साथ ही अब शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। जिसके बाद से अब पैंस दोनो की वापसी का इंतजार कर रहें हैं। कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शो में दयाबेन जल्द वापस लौटें आएंगी, लेकिन अब उनका कहना है कि फिलहाल दयाबेन की वापसी नहीं होगी।

दया बेन की खोज बंद

एक खबर के अनुसार, शो के मेकर्स ने दयाबेन और तारक मेहता की खोज बंद कर दी है। बता दें कि फिलहाल अभी किसी इस शो के लिए नए एक्टर्स का ऑडिशन नहीं किया जा रहा है। हालांकि पिछले दिनों रवीना टंडन के भाई की पहली पत्नी राखी विजानी को लेकर खबर आ रही थी कि वो शो में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने स्वयं इस खबर को अफवाह बताया है।

Read More: प्रदेश की बेटी का नासा में वैज्ञानिक के पद पर हुआ चयन, कल्पना चावला को मानती है आइडल

रणवीर के साथ नजर आएंगे टप्पू

आपको बता दें कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनदकट भी पिछले तीन महीने से शूटिंग में नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चला है कि वो दुबई में छुट्टियां मना रहे थे। इसके अलावा राज अनदकट ने रणवीर सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो रणवीर के साथ शूट करते नजर आए थे और बताया था कि जल्द ही कुछ बड़ा देखने को मिलेगा।

Read More: पित्त दोष से है परेशान, तो इन नेचुरली तरीकों से करें कंट्रोल, मिलेगी राहत

गौरतलब है कि शो में कई किरदारों की गैर मौजूदगी के बावजूद भी शो लोगो के बीच दिलचस्पी बनाए रखा हा है और इसके पीछे काफी मेहनत भी कर रहा है। कुछ दिन पहले शो में पोपट लाल की शादी कराई गई थी और अब शो में नए नट्टू काका की एंट्री हुई है। बता दें कि किरण भट्ट नए नट्टू काका का रोल निभा रहे हैं। पूर्व में नट्टू का किरदार करने वाले घनश्याम नायक का साल 2021 में कैसर से निधन हो गया था। जिसके लंबे अंतराल के बाद अब जेठालाल की दुकान संभालने के लिए नए नट्टू काका की एंट्री कराई गयी हैं।

बबीता जी भी छोड़ सकती है शो

शो के दर्शकों का दयाबेन को लेकर इंतजार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस महीने भी लगता है कि दर्शकों के हाथ फिर से निराशा ही लगने वाली है। अभी तक कई किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा का साथ छोड़ चुके हैं। ते वहीं बबीता जी को लेकर भी खबर सुनने में आ रही है कि वो बिग बॉस के लिए शो छोड़ सकती हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें