Dayaben of 'Taarak Mehta' show gave birth to a son

‘तारक मेहता’ शो की दयाबेन के घर गूंजी किलकारी, Disha Vakani ने दिया बेटे को जन्म, दूसरी बार मां बनी एक्ट्रेस

'तारक मेहता' शो की दयाबेन के घर गूंजी किलकारी, Disha Vakani ने दिया बेटे को जन्मः Dayaben of 'Taarak Mehta' show gave birth to a son

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:07 am IST

Disha Vakani latest hindi news कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर किरदार ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इसी बीच अब खबर आई है कि इस शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। दिशा वकानी के घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं। दिशा वकानी ने कुछ दिनों पहले बेटे का जन्म दिया है। इस खबर को खुद उनके भाई मयूर वकानी ने कन्फर्म किया है।

Read more : केजीएफ के बाद कन्नड़ सिनेमा का एक और धमाका, जल्द रिलीज हो रही, ये एक्शन एडवेंचर फिल्म 

मयूर वकानी शो में सुंदरलाल के किरदार में नजर आते रहे हैं और उन्हें इस किरदार में खूब पसंद भी किया जाता है। जहां शो में वो दयाबेन के भाई का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं असल जिंदगी में भी वो दिशा वकानी के सगे भाई है। अब जब वो दूसरी बार मामा बने हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मयूर वकानी ने बताया कि वो मामा बनकर कितने खुश हैं। उनके मुताबिक – “2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था और अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं मामा। जिससे मैं बहुत ही खुश हूं”

Read more : शेयर में गिरावट के बाद भी LIC IPO में निवेश करने वाले निवेशकों को मिलेगा फायदा, बस करना होगा ये 

क्या शो में होगी दिशा वकानी की वापसी

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में ये कन्फर्म किया था कि इस साल दयाबेन के किरदार की शो में वापसी हो जाएगी। वहीं जब इस रोल में दिशा वकानी के होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात का हिंट दिया था कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा सकता है। अब जब दिशा के मां बनने की खबर आई है तो साफ है कि फिलहाल वो शो में वापसी नहीं करेंगीं। ऐसे में शो में उनका रिप्लेसमेंट पक्का है। आपको बता दें कि 2017 में दिशा वकानी ने बेटी को जन्म दिया था और तभी से वो मैटरनिटी ब्रेक पर हैं। 5 सालों से दर्शक उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
Flowers