मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या, दो दिन बाद आलमारी से मिला शव | shivani khubiyan murder: Dead body of famous Tiktok star Shivani Khobian, found dead two days later

मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या, दो दिन बाद आलमारी से मिला शव

मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या, दो दिन बाद आलमारी से मिला शव

: , March 11, 2021 / 02:44 PM IST

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या कर दी गई है। हत्या के दो दिन बाद उसका शव एक आलमारी से बरामद किया गया है। शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शिवानी के एक दोस्त नीरज ने रविवार को जब ब्यूटी पार्लर खोला तो उन्हें दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर देखा तो शिवानी की लाश देख कर वो हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें:सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, ‘गुलाम’ में अमीर खान के साथ निभाया …

आपको बता दें कि टिकटॉक पर शिवानी के 1 लाख 75 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। शिवानी अक्सर अपने वीडियो Tiktok पर डालती थीं और उनके प्रशंसक उनकी तारीफ किया करते थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शिवानी की हत्या गला दबाकर की गई है और फिर उनकी लाश को अलमारी के अंदर बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: फेमस महिला Tik Tok स्टार ने पोस्ट किया था ऐसा वीडियो, 3 साल के लिए …

इस घटना पर शिवानी के पिता विनोद ने स्थानीय थाने को जानकारी दी है। उन्होंने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पिता के मुताबिक आरिफ से तंग आकर उन्होंने अपना मकान भी बदल लिया था और कुंडली में आकर रहने लगे थे। पिता के बयान के आधार पर आऱिफ पर केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरिफ फरार बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- ईमानदारी स…

Tiktok पर अपने वीडियो अपलोड करने के अलावा शिवानी एक ब्यूटी पार्लर भी चलाती थी। इसी ब्यूटी पार्लर की अलमारी से उनका शव मिला है। शिवानी की बहन श्वेता ने बताया कि 26 जून को शिवानी ने फोन पर उससे बताया था कि आरिफ उसके ब्यूटी पॉर्लर में आया है। जब शिवानी रात को घर नहीं लौटी तो उसने वॉट्सऐप पर मैसेज किया। शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वो हरिद्वार में है और मंगलवार को लौटेगी।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस- 14 के लिए मुसीबत बने सलमान खान, अड़चनों का लगा अंबार, देखि…

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उनके टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो भी अपलोड किया गया था। हालांकि यह वीडियो किसने अपलोड किया? अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरिफ की तलाश कर रही है वहीं अलग-अलग एंगल से मामले की जांच भी जारी है।

 

#HarGharTiranga