सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, 'गुलाम' में अमीर खान के साथ निभाया था को-ए​क्टर का किरदार, वीडियो वायरल | Forced to fill his stomach by selling vegetables, the actor played with Amir Khan in 'Ghulam' - a character played, video viral

सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, ‘गुलाम’ में अमीर खान के साथ निभाया था को-ए​क्टर का किरदार, वीडियो वायरल

सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, 'गुलाम' में अमीर खान के साथ निभाया था को-ए​क्टर का किरदार, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:07 pm IST

मुंबई। कोरोना के कारण लॉकडाउन की मार से एक तरफ जहां कई बड़े उद्योग धंधे ठप पड़ गए थे वहीं इसकी मार फिल्म उद्योग पर भी पड़ी है, छोटी भूमिका निभाने वाले यह फिर दिहाड़ी की रूप में काम करने वालों को तो कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शूटिंग से लेकर कारोबार तक, सब बंद रहा है। इस वजह से कई ऐक्‍टर्स और टेक्‍नीश‍ियंस आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में आमिर खान की फिल्‍म ‘गुलाम’ में काम कर चुके ऐक्‍टर जावेद हैदर भी कई दूसरे कलाकारों की तरह पैसों की कमी से जूझ रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खर्च चलाने के लिए ठेले पर सब्‍जी बेचते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: फेमस महिला Tik Tok स्टार ने पोस्ट किया था ऐसा वीडियो, 3 साल के लिए पहुंच गई जेल

जावेद हैदर ‘लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्‍म में भी काम कर चुके हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में अपना पेट भरने के लिए वह सब्‍जि‍यां बेचने को मजबूर हैं। टीवी ऐक्‍ट्रेस डॉली बिंद्रा ने जावेद का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वह लिखती हैं, ‘वह एक ऐक्‍टर हैं, आज वह सब्‍जी बेच रहे हैं- जावेद हैदर।’ ‘बिग बॉस’ फेम डॉली बिंद्रा ने आगे लिखा है कि लॉकडाउन के कारण किसी को काम नहीं मिल रहा है। डॉली ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है कि जावेद ने साल 2009 में ‘बाबर’ और टीवी सीरीज ‘जीनी और जुजु’ में भी काम किया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- ईमानदारी स…

टिकटॉक पर यह वीडियो खुद जावेद हैदर ने अपलोड किया है। वह इसमें सब्‍जी बेच रहे हैं, जबकि पीछे गाना बज रहा है- दुनिया में रहना है तो काम कर प्‍यारे, हाथ जोड़ सबको सलाम कर प्‍यारे। वर्ना ये दुनिया जीने नहीं देगी, खाने नहीं देगी पीने नहीं देगी। जावेद इस गाने पर लिपसिंक करते हुए भी नजर आ रहे हैं। टिकटॉक पर जावेद हैदर अच्‍छे खासे ऐक्‍ट‍िव हैं, उन्‍हें इस क्रिएटिव वीडियो प्‍लेटफॉर्म पर 97000 यूजर्स फॉलो करते हैं। ट्विटर पर यह वीडियो सामने आते ही यूजर्स जावेद को सलाम कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जावेद ने साबित किया है कि जीवन हारने का नहीं, हर पर‍िस्‍थ‍िति का सामना करने का नाम है।

ये भी पढ़ें: जल्द ही सामने आएगा सुशांत सिंह सुसाइड केस का सच! मुंबई पुलिस ने किय…

 
Flowers