Disha Patni shared bathroom video with BF

दिशा पाटनी ने ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ शेयर किया बाथरूम वीडियो, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ऐसा कमेंट

Disha Patni shared bathroom video with BF : दिशा पाटनी ने 'बॉयफ्रेंड' के साथ शेयर किया बाथरूम वीडियो, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ऐसा कमेंट...

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 10:55 AM IST, Published Date : December 15, 2022/10:47 am IST

मुंबई। Disha Patni shared bathroom video with BF : बिकनी गर्ल दिशा पाटनी का नाम बीते कुछ दिनों से एक Rumoured लड़के से साथ जोड़ा जा रहा है। इस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक बताया जा रहा है। दिशा पाटनी, अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ रिलेशनशिप खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Read More : MPPSC Teacher Recruitment: अस्सिस्टेंस प्रोफेसर के पदों पर होगी भर्ती, शिक्षा विभाग ने MPPSC को भेजा प्रस्ताव

दरअसल, दिशा, अलेक्जेंडर के साथ कई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही थीं। हाला ही में दिशा ने अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें हाल ही में दिशा अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ वेकेशन पर भी गई थीं। इसके अलावा इन दोनों को मुंबई में भी बहुत बार साथ में स्पॉट किया गया है। इस बीच दिशा ने अलेक्जेंडर के साथ ही नया वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

Read More : पाकिस्तान दौरे से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, विलियमसन ने टेस्ट मैच की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान

दरअसल, इस वीडियो में दोनों बाथरोब में नजर आ रहे हैं और सिर पर भी टॉवल बांध रखा है। ये वीडियो बाथरूम में बनाया गया है। दोनों एक गाने पर डांस कर रहे हैं। डांस करते हुए दोनों के एक्सप्रेशन काफी फनी हैं। इस वीडियो को शेयर कर दिशा ने अजीब सा मुंह वाला इमोजी पोस्ट किया है। बता दें कि इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस पर कमेंट किया है। उन्होंने हंसने वाले इमोजी के साथ हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

यहां देखें वीडियो

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें