सर्जरी के बाद ऐसे दिखने लगे बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्देशक? बेटी ने शेयर की Photo हो रही वायरल | Famous film directors of Bollywood looked like this after surgery? Daughter shared photo getting viral

सर्जरी के बाद ऐसे दिखने लगे बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्देशक? बेटी ने शेयर की Photo हो रही वायरल

सर्जरी के बाद ऐसे दिखने लगे बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्देशक? बेटी ने शेयर की Photo हो रही वायरल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:32 pm IST

मुंबई। Anurag Kashyap New Look: बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपनी एंजियोप्लास्टी कराई थी जिसके बाद अब उनकी ताजा फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस फोटो में वो काफी अलग और अपने बॉल्ड लुक में नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी अटेंशन मिल रहा है और लोग इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द! बोलीं ‘रोल पाने के लिए मुझे एक्टर के स…

बता दें कि अनुराग कश्यप की इस फोटो को उनकी बेटी आलिया कश्यप ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, बताया जा रहा है कि ये निर्देशक का नया अवतार है हालांकि फोटो को देखकर मालूम होता है कि ये स्नैपचैट फिल्टर द्वारा बनाया गया है, हाल ही में अनुराग के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया मीडिया से बताया था कि निर्देशक को हार्ट में ब्लॉकेज के चलते एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) करानी पड़ी थी, उनकी सेहत में अब सुधार देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित इस अभिनेता और फिल्म निर्माता का निधन, खबर के बाद सद…

मीडिया में खबर थी कि अनुराग को छाती में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां जांच के बाद पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है और उन्हें तुरंत सर्जरी करानी होगी, एंजियोप्लास्टी के बाद अब उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है, अब अनुराग जल्द स्वस्थ होकर शूटिंग सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लेस्बियन KISS वाले सीन देकर इंटरनेट में तहलका मचा रही ये एक्ट्रेस, …