Fan asked vulgar question to Taarak Mehta's Babita ji, the actress gave

तारक मेहता की बबिता जी से फैन ने पूछा अश्लील सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि जानकर रह जाएंगे हैरान

Fan asked vulgar question to Taarak Mehta's Babita ji, the actress gave such an answer

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:17 pm IST

Munmun Datta news social media controversy : शोसल मीडिया पर इन दिनों तेजी से तेजी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  फेम बबिता  जी यानी मुनमुन दत्ता  का एक कमेंट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई है। दरअसल, मुनमुन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिंग रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो वहां शेयर करती रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद असमाजिक तत्व कई बार ऐसी गुस्ताखी कर जाते हैं, जिनके लिए उन्हें सबक सिखाना जरूरी होता है और ऐसा ही कुछ मुनमुन की एक तस्वीर के साथ हुआ था।

Read More: गृह मंत्री अमित शाह ने आचार्य धर्मेंद्र के निधन पर जताया शोक, कही ये बड़ी बातRead More: गृह मंत्री अमित शाह ने आचार्य धर्मेंद्र के निधन पर जताया शोक, कही ये बड़ी बात

मुनमुन दत्ता ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे भारतीय पोशाक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। मुनमुन के चाहने वालों ने जहां उनकी तस्वीर की तारीफ़ की तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए मुनमुन से एक रात की कीमत पूछ डाली। कमेंट देखते ही मुनमुन का पारा चढ़ गया और उन्होंने उस यूजर को जमकर लताड़ लगाई।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री के पैदल मार्च को प्रशासन ने रोका, फिर नाराज होकर करने लगे ये काम 

यूजर के सवाल पर ये जबाब दिया

हम आपको लिख कर वो सब नही बता सकते हैं ना ही उन शब्दो को पूर्णत: दिखा पाएंगे, लेकिन उनके प्रतिउत्तर का एक स्क्रीन सॉट जरुर दिखा पाएंगे।

 
Flowers