Father and son duo sing beggin song see viral video

Viral video : बाप-बेटे की जोड़ी इंटरनेट पर मचा रही तबाही, यूजर्स को पसंद आ रहा ये पॉपुलर सॉन्ग

Father and son duo sing beggin song : मां-बाप जब अपने बच्चे को दुलारते हुए प्यार करते हैं तो वो भाव सभी को पसंद आता है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:26 pm IST

Father and son Viral video मां-बाप जब अपने बच्चे को दुलारते हुए प्यार करते हैं तो वो भाव सभी को पसंद आता है। बच्चों के साथ खुद बच्चे बनकर जब उनके साथ मस्ती करते हैं तो माहौल और खुशनुमा बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है, जिसे सभी लोग देखकर आनंदित हो रहे हैं।

Read more :  चर्च में आई 11 साल की नाबालिग से पादरी ने किया दुष्कर्म, कहा- खैर नहीं अगर किसी को बताया…

वीडियो में एक पिता ने मासूम  के साथ इतने जोश में गाना गाया कि उनका वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। लोग इस  जोड़ी की फैन हो गए है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक बाप और बेटे की जोड़ी पॉपुलर सॉन्ग बेगीन गाते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Singing Videos🎤 (@worldsvocals)

Read more :  इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे तरक्की के द्वार, खत्म होने जा रही है शनि की ढैय्या 

Father and son Viral video : फुल जोश में एक साथ गाना गा रहे हैं। पिता ने हाथ में मोबाइल पकड़ा है, जिसमें म्यूजिक चल रहा है… और दोनों उसी संगीत पर फुल मस्ती से ‘बेगीन’ गीत गा रहे हैं। यकीनन उनकी क्यूट हरकतें आपको झूमने पर मजबूर कर देगी! शुरुआत में यह वीडियो Ivanhoe Spalluto के इंस्टाग्राम और टिकटॉक हैंडल पर शेयर किया गया था। बाद में इंस्टाग्राम हैंडल ‘वायरल सिंगिंग वीडियोज’ ने इस क्लिप को शेयर किया, जिसे अब तक 17.5 मिलियन व्यूज और 2.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। जनता को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। कुछ यूजर्स ने कहा कि बच्चों और पेरेंट्स के बीच ऐसी बॉन्डिंग होनी चाहिए।