Four weeks later, the film 'Bhool Bhulaiyaa 2' continues to shine, here's the

चार हफ्ते बाद भी बरकरार है फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा, अब तक का कलेक्शन जाने यहां 

'Bhool Bhulaiyaa 2' :  कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का रिलीज के चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। यह फिल्म 20

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:39 am IST

मुंबई : ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का रिलीज के चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। यह फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी। अच्छी शुरुआत के बाद अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म का हर गुजरते दिन के साथ जबरदस्त कारोबार देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का कलेक्शन देखकर यह पता चल रहा है कि दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : प्रेमी के साथ फरार हुई 5 बच्चों की मां, घर वापस आई तो कर दिया ये बड़ा कांड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

फिल्म ने अब तक की 173.76 करोड़ की कमाई

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन के आंकड़े पेश किए हैं। इस पोस्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है। ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के चौथे हफ्ते में मंगलवार को 1.29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 173.76 करोड़ हो गई है।

यह भी पढ़े : नए LPG कनेक्शन लेने वालों के लिए जरुरी खबर, कीमतों में हुई बढ़ोतरी, अब देने होंगे इतने पैसे 

200 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है फिल्म

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पौने दो सौ करोड़ का आंकड़ा छूने वाली ‘भूल भुलैया 2’ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है, जो कि ऐसा करने वाली इस साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बनी है। दूसरी इसलिए, क्योंकि फिल्म का बिजनेस ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलेक्शन से आगे नहीं बढ़ पाया है, जिसने 340.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और गंगूबाई काठियावाड़ी, सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी बड़ी रिलीज को मात देने में कामयाबी हासिल की।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 

 
Flowers