Gadar broke the record of Bahubali and Dilwale Dulhania Le Jayenge

गदर ने तोड़ा बाहुबली और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का रिकॉर्ड, फिर से बनी देश की नंबर वन फिल्म…

गदर ने तोड़ा बाहुबली और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का रिकॉर्ड : Gadar broke the record of Bahubali and Dilwale Dulhania Le Jayenge

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : June 14, 2023/4:23 pm IST

मुंबई । सनी देओल इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे है। उनकी अपकमिंग फिल्म गदर 2 के लिए भयंकर क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते दिन गदर 2 के टीजर को रिलीज किया गया। जिसने 24 घंटे के भीतर 17 मिलियन व्यूज लाकर ये साबित कर दिया कि सनी को कम आंकना रणबीर और अक्षय के लिए भारी पड़ सकता है। गदर 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने इसके पहले पार्ट को थियेटर में फिर से रिलीज किया है।

यह भी पढ़े :  India Live News 14 June 2023: बिहार में महागठबंधन को बड़ा झटका! अलग हुए जीतन मांझी… 

गदर एक प्रेम कथा को देशभर में केवल 750 शो मिले है। इसके बावजूद सनी की ये फिल्म कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। गदर एक प्रेम कथा ने अपने पहले दिन 30 लाख, दूसरे 45 लाख, तीसरे दिन 55 लाख और चौथे दिन 30 लाख का कलेक्शन कर लिया है। शुरुआती 4 दिनों में गदर एक प्रेमकथा ने 1 करोड़ 60 लाख का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ गदर भारतीय सिनेमा के इतिहास कि पहली ऐसी फिल्म बन गई है। जिसने री रिलीज होकर डेढ़ करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया।

यह भी पढ़े :  सतपुड़ा भवन में था प्रदेश का 43 साल का रिकॉर्ड, कैसे होगा 100% डाटा रिकवर? ई-ऑफिस सिस्टम भी नहीं था लागू

इससे पहले बाहुबली वन को बाहुबली 2 से पहले फिर से थियेटर में रिलीज किया गया था। इस दौरान बाहुबली ने 70 लाख कमाई थे। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे को दोबारा रिलीज किया गया। तो इसने 40 लाख का कलेक्शन किया। शाहिद कपूर की जब वी मेट को री रिलीज किया गया था। इस दौरान करीना और शाहिद की फिल्म ने 30 लाख कमाए थे। इस लिहाज से सनी देओल की गदर ने फिर से इतिहास रचने में कामयाब रही। गदर अभी भी कमाई कर रही है। ऐसे में इसके कलेक्शन बढ़ने वाले है।

यह भी पढ़े :  चर्चित फिल्ममेकर अशोक पंडित का Twitter अकाउंट सस्पेंड, BJP ने पूछा ‘क्या फिल्म 72 हूरें है वजह’?