अमिताभ-अभिषेक का हेल्थ अपडेट, फैमिली के संपर्क में आए 26 स्टाफ का आया कोरोना रिपोर्ट, जानें.. | Health update of Amitabh-Abhishek, corona report of 26 staff who came in contact with family

अमिताभ-अभिषेक का हेल्थ अपडेट, फैमिली के संपर्क में आए 26 स्टाफ का आया कोरोना रिपोर्ट, जानें..

अमिताभ-अभिषेक का हेल्थ अपडेट, फैमिली के संपर्क में आए 26 स्टाफ का आया कोरोना रिपोर्ट, जानें..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:43 am IST

मुंबई। कोरोना से संक्रमित महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का मुंबई के नानावटी अस्पताल में उपचार चल रहा है। कोरोना के खिलाफ जंग में राहत की बात यह है कि दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। दोनों में कोरोना के लक्षण और नहीं देखें गए हैं।

Read More News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गहराया संकट, बैठक से पहले विधायकों को व्हिप जारी

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ-अभिषेक की तबीयत में सुधार हो रहा है। दोनों ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद बच्चन फैमिली के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई।

Read More News: पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की 

वहीं फैमिली के संपर्क में आए उनके स्टाफ मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ। कुल 54 लोग बच्चन फैमिली के संपर्क में आए थे। रविवार को 28 लोगों को होम क्वारनटीन किया गया। जबकि 26 लोग हाई रिस्क पर थे।

Read More News: प्रदेश की राजधानी सहित तीन शहरों में मिले 287 कोरोना मरीज, 24 घंटों में 14 की मौत

वहीं 26 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को अगले 14 दिनों तक क्वानरटीन के लिए भेजा गया है। दूसरी तरफ, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम क्वारनटीन में हैं। बिग बी के चारों बंगले सील कर दिए हैं। साथ भी बीएमसी ने इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

Read More News: सीएम ने जनसंपर्क सहित महत्वपूर्ण विभाग रखे अपने पास, देखिए सिंधिया समर्थक मंत्रियों