तलाकशुदा पाकिस्तानी एक्टर को डेट कर रही ये इंडियन एक्ट्रेस? वायरल वीडियो ने खोला राज |

तलाकशुदा पाकिस्तानी एक्टर को डेट कर रही ये इंडियन एक्ट्रेस? वायरल वीडियो ने खोला राज

actress Geetika Tiwari dating a divorced Pakistani actor: एक बार फिर फिरोज खान अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं। क्योंकि उनका नाम इंडियन एक्ट्रेस गीतिका तिवारी के साथ जोड़ा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 04:49 PM IST, Published Date : March 3, 2024/4:47 pm IST

Actress Geetika Tiwari dating a divorced Pakistani actor:  नई दिल्ली: पाकिस्तान के एक्टर फिरोज खान की पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी पहचान भी लॉलिवुड के मंझे हुए कलाकारों में की जाती है। आपको बता दें कि जिस तरह इंडियन हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड कहा जाता है उसी तरह लाहौर के सिनेमा को यानी कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को लॉलिवुड कहते हैं। एक बार फिर फिरोज खान अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं। क्योंकि उनका नाम इंडियन एक्ट्रेस गीतिका तिवारी के साथ जोड़ा जा रहा है।

read more: चुनाव धांधली के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर इमरान खान की पार्टी के 100 से ज्यादा समर्थक गिरफ्तार

actress Geetika Tiwari dating a divorced Pakistani actor:  आपको बता दें कि गीतिका तिवारी तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। गीतिका तिवारी को एक इंटरनेशनल लेवल की मूवी में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो फिरोज खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के बीच गीतिका तिवारी ने कुछ क्यूट वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें वो फिरोज खान के साथ कार में बैठी नजर आ रही हैं। दोनों का अंदाज भी बेहद खुशनुमा नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tidings Today (@tidingstoday)

read more:  Jail Tourism: बिना सजा पाए खाना चाहते हैं जेल की हवा, पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्ध हैं ये जेल, आप भी जरूर घूमें

इस वीडियो में गीतिका तिवारी नो मेकअप लुक के साथ गुच्ची की सफेद टीशर्ट और रोज गोल्डन कलर की घड़ी पहने दिख रही हैं। फिरोज खान डार्क ब्लू टीशर्ट पर पफर जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद से दोनों के डेटिंग करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि कहा जा रहा है यह उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट की झलक है।

फिरोज खान ले चुके हैं तलाक

फिरोज खान की शादी साल 2018 में अलीजेह फातिमा रजा से हुए थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। दोनों का पब्लिक अपीयरेंस भी हमेशा शानदार रहता था। दोनों की बीच सब कुछ ठीक ठाक ही नजर आ रहा था, तब तक जब तक कि अलीजेह फातिमा रजा ने डिवोर्स फाइल नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि फिरोज उन्हें मेंटली और फिजिकली प्रताड़ित करते हैं। अब दोनों का तलाक हो चुका है।