जेम्स बॉन्ड की है दुनिया दीवानी, मूवी No Time To Die के लिए करना पड़ सकता है लंबा इंतजार | James Bond's world crazy Movie No Time To Die May Have to Wait Long

जेम्स बॉन्ड की है दुनिया दीवानी, मूवी No Time To Die के लिए करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

जेम्स बॉन्ड की है दुनिया दीवानी, मूवी No Time To Die के लिए करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:59 am IST

हॉलीवुड । बॉन्ड..जेम्स बॉन्ड… यही वो नाम है… जिसने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है। फिल्मों की काल्पनिक दुनिया में जब कभी एक ऐसे किरदार की बात होती है… जो हर काम में सबसे आगे हो… चाहे वो रोमांस हो… एक्शन हो… या तेज दिमाग हो… जो दुश्मनों के घर में घुसकर दुश्मनों के छक्के छुड़ा देता हो… चाहे वो दुनिया के किसी भी कोने में क्यों ना छुपे हों… तो सबसे पहले वहां जेम्सबॉन्ड का नाम आता है।

ये भी पढ़ें-  जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं दो लोग निकले, सामने आई पत्नी की बेवफाई

कोरोना वायरस की वज़ह से अब जेम्स बॉन्ड के फैंस को भी निराशा हाथ लगने वाली है, क्योंकि इसकी वजह से पर्दे के सबसे बड़े जासूस ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। दुनियाभर के थिएटर्स पर कोरोना के प्रभाव को देखते हुए जेम्स बॉन्ड ने अपनी अपकमिंग मूवी No Time To Die की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया है। रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की घोषणा बहुत पहले जेम्स बॉन्ड के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से की गई थी। ट्वीट कर बताया गया है कि तीन बड़ी प्रोड्यूसर कंपनियों MGM, Universal and Bond producers, Michael G. Wilson and Barbara Broccoli ने बाज़ार और वैश्विक थिएरेटिकल मार्केट का अध्यन करने के बाद इस बात का फैसला लिया है कि फ़िल्म की रिलीज़ डेट नंवबर 2020 तक टाल दी जाए। पहले इस फ़िल्म को अप्रैल में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब इसकी नई डेट सामने आ गई है। प्रोडक्शन हाउस ने तय किया है कि ब्रिटेन में फ़िल्म 12 नंवबर, 2020 को रिलीज़ की जाएगी। वहीं, भारत समेत पूरी दुनिया में इस फ़िल्म को 25 नंवबर, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">MGM, Universal
and Bond producers, Michael G. Wilson and Barbara Broccoli, announced
today that after careful consideration and thorough evaluation of the
global theatrical marketplace, the release of NO TIME TO DIE will be
postponed until November 2020. <a
href="https://t.co/a9h1RP5OKd">pic.twitter.com/a9h1RP5OKd</a></p>&mdash;
James Bond (@007) <a
href="https://twitter.com/007/status/1235248760260874241?ref_src=twsrc%5Etfw">March
4, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- अमेरिकी ब्लॉगर ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री पर लगाया रेप का आरो…

जेम्स बॉन्ड कहने को तो केवल एक फिल्मी फ्रेंचाइजी का प्रमुख किरदार हैं, जो कि एक खुफिया एजेंसी का सर्विस एजेंट है… और जो आम फिल्मों की तरह अपनी फिल्मों में दुश्मनों का सफाया करता है, लेकिन बॉन्ड फिल्में केवल इतनी भर नहीं होती हैं। जेम्स बॉन्ड एक ऐसा किरदार है…जो लोगों के दिलों में रहता है… और जिससे लोग खुद को सीधा जोड़ते हैं। बॉन्ड जैसी लाइफ को हर इंसान जीना चाहता है… अब ये बात तो आप जानते ही हैं… कि हर इंसान खुद की नजर में सुपरहीरो से कम नहीं होता…. वो हर उस काम को करना चाहता है… जिसे वो फिल्मी पर्दे पर हीरो को करते हुए देखता है।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी महिला ब्लॉगर से शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान, सिं…

हीरो की तरह उछलना कूदना… दुश्मनों को मारना… हीरोइन के साथ रोमांस करना… और अपने तेज दिमाग और एक्शन से सबको अपना फैन बना लेना… अब ये सारे काम रियल लाइफ में हर कोई तो कर नहीं सकता… लेकिन फिल्म स्क्रीन पर बॉन्ड को करते देख वो खुश ही हो लेता है… और कहने को तो फिल्मों में और भी कई सुपरहीरो दिखाई देते हैं… लेकिन वो आम इंसान की तरह ना होकर एक अलग दुनिया के लगते हैं… पर जेम्सबॉन्ड इन सबसे अलग है… वो ना केवल एक आम इंसान हैं… बल्कि वो काम भी साधारण इंसान की तरह करता है, बस अलग होता है… तो उसका स्टाइल… उसकी फिटनेस… उसका डेशिंग अंदाज… उसकी किलर स्माइल… उसके जांबाजी भरे स्टंट्स.. जिसे देखकर जहां हर हसीना उसकी दीवानी हो जाती है, तो हर मेल उसकी तरह बनने का सपना देखने लगता है। यही कारण है कि लोग बॉन्ड फिल्मों में अपने सपने को साकार होता देख लेते हैं।