जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं दो लोग निकले, सामने आई पत्नी की बेवफाई | Not one but two fathers of twins came out, wife's infidelity surfaced

जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं दो लोग निकले, सामने आई पत्नी की बेवफाई

जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं दो लोग निकले, सामने आई पत्नी की बेवफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 3, 2020/11:01 am IST

बीजिंग। चीन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकार आपको भी यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है कि जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं बल्कि दो लोग हैं। मामले का खुलासा हुआ तो सबसे पहले दोनों बच्चों के पिता के पैरो तले जमीन ही खिसक गई कि ऐसे कैसे हो गया।

Read More News: किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य, प्रापर्टी का बाजार मूल्य के बराबर मिलेगा लोन- 

दरअसल दोनों बच्चों की जब डीएनए रिपोर्ट आई तो पता चला कि बच्चों के पिता एक नहीं बल्कि दो हैं। इसके साथ ही यह भी खुलासा हो गया कि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो 10 लाख में एक किसी एक में ऐसा मामला सामने आ सकता है जब जुड़वा बच्चों के पिता अलग-अलग शख्स हों।

Read More News:‘निसर्ग’ तूफान का प्रदेश में भी दिखेगा व्यापक असर, प्रमुख शहरों में तेज हवाओं के साथ 

चीन में सामने आए यह मामला भी इसी से जुड़ा है। बता दें कि चीन में हर बच्चे का डीएनए टेस्ट किया जाना प्रक्रिया का ही हिस्सा है। वहीं देंग याजुन नाम के इस शख्स को इस रिपोर्ट से पत्नी की बेवफाई के बारे में पता चला। डॉक्टर्स के मुताबिक कभी-कभी महिलाओं के शरीर में एक महीने में सिंगल एग की जगह दो एग भी बन जाते हैं। इस मामले में दो अलग-अलग पुरुषों के स्पर्म ने उन एग्स को निषेचित कर दिया। डीएनए रिपोर्ट से स्पष्ट है कि दोनों बच्चों की मां तो एक ही है लेकिन पिता अलग-अलग हैं।

Read More News:  मुख्यमंत्रियों की रैकिंग में सीएम भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, टॉप 5 में जगह नहीं बना पाए बीजेपी