Janhvi Kapoor said it would be strange if I became Salman's heroine

सलमान और आमिर को लेकर ये क्या बोल गई जान्हवी, सुनकर आप भी कहेंगे… पागल है क्या

What did Janhvi say about Salman and Aamir, after hearing you will also say... Pagal Hai Kya, became Salman's heroine

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:08 am IST

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सलमान और आमिर के साथ काम करने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया , जो फैंस के गले नहीं उतर रहा। अभिनेत्री ने अपने एक साक्षात्कार में कहा वो लोग इतने बड़े स्टार्स हैं और सब उनके साथ काम करना चाहते हैं। मैं उनके अपोजिट काम करूंगी तो थोड़ा अजीब होगा। लेकिन मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा।”

Read more :  सलमान और आमिर को लेकर ये क्या बोल गई जान्हवी, सुनकर आप भी कहेंगे… पागल है क्या

अभिनेत्री के इस बयान को कुछ लोग ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना हैं कि कैसे जान्हवी सलमान और आमिर के साथ काम करने को अजीब कह सकती हैं। हालांकि अभिनेत्री ने अजीब शब्द के बाद कहा मेरे लिए उनके साथ काम करने में अच्छा लगेगा। लेकिन ट्रोलर्स तो बस ट्रोलर हैं। अभिनेत्री ने ये बात अपनी हालिया रिलीज फिल्म गुड लक जैरी के प्रमोशन के दौरान कही।

Read more : अचानक हुए इस हादसे में चली गई 17 लोगों की जान, पिछले महीने ही यहां एक साथ 23 की हुई थी मौतें 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी के पास सन्नी कौशल के साथ मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक ‘मिली’ भी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम करेंगी, क्योंकि मिली को बोनी प्रोड्यूस कर रहे हैं। जान्हवी, वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में भी दिखेंगी। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

और भी है बड़ी खबरें…