Janhvi Kapoor reached wearing bold blouse on Diwali party

ऐसा ब्लाउज पहनकर घर से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे पर कैद हुआ सब कुछ, वीडियो हुआ वायरल

ऐसा ब्लाउज पहनकर घर से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे पर कैद हुआ सब कुछ! Janhvi Kapoor reached wearing bold blouse on Diwali party

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:02 am IST

नईदिल्ली। Janhvi Kapoor reached wearing bold blouse अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में आने वाली जाह्नवी कपूर कपूर को आज हर कोई जानता है। जाह्नवी कपूर देश में ही नहीं विदेशों में भी खास पहचान बनाई है। कोई भी मौका हो या किसी भी प्रकार की पार्टी हो जाह्नवी कपूर बोल्ड कपड़े ही पहनकर पहुंचती है। कई बार एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे में कैद हो जाती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Read More: बोरे में बंद इस हालत में मिला 11 साल का बच्चा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Janhvi Kapoor reached wearing bold blouse हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक पार्टी में काफी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थी। एक्ट्रेस साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंचीं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही बार-बार उसे ठीक करती नजर आईं।

Read More: मैच हारते ही पाकिस्तान में टूटने लगे टीवी, विरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने याद दिलाया बाप-बाप होता है

जानकारी के अनुसार, फिल्म मेकर अमृत पाल सिंह हाल ही में दिवाली का पार्टी रखी थी। ​जिसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भ वहां पहुंची हुई थी, लेकिन उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें थोड़ा दिक्कत हुआ। एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने आती थी तब तब अपनी साड़ी से अपना ब्लाउज को ठकते नजर आ रही है। कैमरे की लाइट पड़ी तो वो साड़ी का पल्ला ठीक करने लगीं। इतना ही नहीं बार-बार साड़ी के पल्ले से फ्रंट साइड को कवर करने लगीं।

Read More: विराट कोहली ने रचा इतिहास, राहुल द्रविड़ को भी छोड़ा पी​छे

बता दें कि हाल ही में एक एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें कहा जा रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो में कई प्रकार के प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। वहीं कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक