'kaccha Badam' girl Anjali Arora said about viral video

‘मेरा शरीर, मुझे जो पसंद वो करूंगी’… ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा ने वायरल वीडियो को लेकर कही ये बात

'kaccha Badam' girl Anjali Arora : सोशल मीडिया स्टार 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा MMS वायरल होने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:49 pm IST

मुंबई : ‘kaccha Badam’ girl Anjali Arora : सोशल मीडिया स्टार ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा MMS वायरल होने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल करते रहते हैं। लोगों द्वारा लगातार ट्रोल किए जाने के बीच अब अंजलि अरोड़ा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने एक बातचीत में स्पष्ट तौर पर कहा कि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें जैसी ड्रेस पहननी है, वे वैसे ही ड्रेस पहनेंगी।

यह भी पढ़े : OMG! प्रेमी के घर में गड़ा मिला प्रेमिका का कंकाल, दो साल पहले हुई थी लापता 

अंजलि ने कहा – ‘मेरा शरीर, जो पसंद, वह करूंगी’

‘kaccha Badam’ girl Anjali Arora :  अंजलि ने कोईमोई से बातचीत में कहा, “देखिए, यह मेरी बॉडी है, मेरा ड्रेस पहनने का तरीका है। मुझे जैसे ड्रेसअप करना पसंद है, मैं वैसे करूंगी।” अंजलि ने आगे कहा, “लोगों का काम है ट्रोल करना। अगर आप साड़ी भी पहनोगे तब भी लोग आपको ट्रोल करेंगे। अगर आप क्रॉप टॉप पहनते हो तो आपका पेट दिखता है, साड़ी पहनो तो भी आपका पेट दिखता है। लोगों को बहाना चाहिए ट्रोल करने का। इसलिए ठीक है।”अंजलि अरोड़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आगे कहा, “ठीक है। अगर आप प्यार के हकदार हो तो आप नफरत के भी हो। अगर लोग आपको पसंद नहीं कर रहे तो कोई बात नहीं। आप जबरदस्ती नहीं कर सकते किसी के साथ।”

यह भी पढ़े : IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

अंजलि का बताया गया था वायरल MMS

‘kaccha Badam’ girl Anjali Arora :  अगस्त में एक कपल का MMS इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद लोगों ने कयास लगाया था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। इसकी वजह से उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी। बाद में खुद अंजलि ने इस वीडियो को फर्जी बताया था और इस तरह के मॉर्फ वीडियो बनाने वालों को फटकार लगाई थी। अंजलि को सोशल मीडिया पर रील बनाने के साथ-साथ कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉकअप इंडिया’ में कंटेस्टेंट के तौर पर पार्टिसिपेट करने के के बाद पहचान मिली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें