Kamya Punjabi ne Pati ke Sath Swimming Pool Me kiya Sex

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी स्विमिंग पर पति के साथ हुई इंटीमेट! खुलेआम ऐसी हरकत करते देख फटी रह गई लोगों की आंखें

वायरल वीडियो में काम्या पंजाबी अपने दूसरे पति के साथ स्विमिंग पूल पर रोमांस करते हुए नजर आ रही है! Kamya Punjabi Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 08:53 PM IST, Published Date : January 23, 2023/8:53 pm IST

चंडीगढ़: Kamya Punjabi Sexy Video टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का बढ़ती उम्र के साथ बोल्डनेस भी बढ़ते जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार काम्या पंजाबी के बोल्ड वीडियो वायरल होते रहे हैं। काम्या पंजाबी का एक और वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में काम्या पंजाबी अपने दूसरे पति के साथ स्विमिंग पूल पर रोमांस करते हुए नजर आ रही है।

Read More: BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्षों का ऐलान, नसीर खान को मिली रायपुर शहर की जिम्मेदारी, देखें पूरी सूची 

Kamya Punjabi Sexy Video एक्ट्रेस ने बिकिनी में वीडियो को शेयर फैंस को चौंका दिया है। काम्या पंजाबी टीवी की एक अहम हस्तियों में हैं और राजनीति में भी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्हें राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नजर आईं। वहीं अब पूल में पति के साथ काम्या का ऐसा अंदाज देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं।

Read More: शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, राजधानी में 26 जनवरी से लेकर इन तारीखों तक नहीं मिलेगी शराब, आज ही कर ले इंतज़ाम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काम्या पंजाबी नियॉन बिकिनी में पति के पूरी तरह से रोमांस मे डूबी हुई हैं। इस वीडियो के काम्या पंजाबी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ नेटिजंस का कहना है कि काम्या को ऐसी प्राइवेट चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करनी चाहिए।

Read More: हाईटेंशन तार की चपेट में आई तीन महिलाएं, एक की हुई मौत, दो की हालत गंभीर 

बता दें कि काम्या पंजाबी देश भर में अपने फैंस के बीच अपने बोल्ड अंदाज को लेकर ही सबसे ज्यादा मशहूर हैं। काम्या की उम्र 43 साल है। ऐसे में लोगों का कहना है कि काम्या बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा बोल्ड और बेबाक होती जा रही हैं। इसके साथ ही काम्या के बिकिनी लुक्स को देखने के बाद फैंस उनकी इस उम्र पर यकीन भी नहीं कर पाते हैं।

Read More: प्रशासन की फिर बढ़ी चिंता, कोरोना के बाद अब भारत में नोरोवायरस ने दी दस्तक, इस राज्य में पांच बच्चों में हुई मामलों की पुष्टि

टीवी की दुनिया में कदम रखने के दो साल बाद ही 2003 में काम्या पंजाबी ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के दो साल बाद से ही दोनों के रिश्ते में परेशानियां आने लगी थीं और 2006 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया और फिर 2009 में उनकी बेटी का जन्म हुआ। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए। तलाक लेने के बाद काम्या को लोगों के ताने भी सुनने पड़े थे, जिसका जिक्र वह कई बार अपने इंटरव्यू में कर चुकी हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक