राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत ने खरीदी मर्सिडीज मेबैक, कार की कीमत उड़ा देगी होश | Kangana Buys Mercedes Maybach

राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत ने खरीदी मर्सिडीज मेबैक, कार की कीमत उड़ा देगी होश

राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत ने खरीदी मर्सिडीज मेबैक, कार की कीमत उड़ा देगी होश! Kangana Buys Mercedes Maybach

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 06:42 PM IST, Published Date : April 13, 2024/6:33 pm IST

मुंबई: Kangana Buys Mercedes Maybach लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सभी राजनीति पार्टियां अपने अपने क्षेत्रों में धुआ धार प्रश्चार कर रहे हैं। वहीं बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। जिसके बाद कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि कंगना रनौत ने मर्सिडीज मेबैक खरीदा है। सोशल मीडिया पर कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : कंगना रनौत के खिलाफ चुनाव लड़ेगा ये दिग्गज, कांग्रेस कभी भी कर सकती है ऐलान 

Kangana Buys Mercedes Maybach बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत 2 करोड़ 92 लाख रुपए है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत व्हाइट मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 4 मैटिक प्लस सैलून कार में बैठी हैं।

Read More: क्या भूपेश बघेल ने झीरम कांड के दोषियों को बचाया? मंत्री ओपी चौधरी ने उठाए नए सवाल, कहा कन्हैया को कुतर्क की आदत

आपको बता दें कि कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई में नई मर्सिडीज मेबैक के साथ देखा गया। वो एक सैलून से बाहर निकलकर अपनी नई कार में बैठती दिखी। जिसके बाद से उनकी नई कार की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

Read More: देश से एक झटके में दूर कर देंगे गरीबी! हर महिला को हर महीने मिलेंगे 8500 रुपए, राहुल गांधी का वादा 

बता दें कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बाद अब राजनीति में नजर आ रही है। हाल ही में कंगना ने भाजपा में शामिल हुई थी। जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया। मंडी से कंगना लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp