स्विमिंग पूल में रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल, देखें | Karan-Bipasha got romantic in swimming pool, Liplock's pictures go viral on social media

स्विमिंग पूल में रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल, देखें

स्विमिंग पूल में रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल, देखें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:08 am IST

मालदीव। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों हॉलिडे पर है। मालदीव में वेकेशन के दौरान स्विमिंग पूल में दोनों मस्ती करते हुए नजर आए। रोमांटिक पोज के दौरान एक-दूसरे को किस करते हुए दिखे।

Read More News: नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के बीच रिश्ते का किया खुलासा, बोलीं- सोने जैसा उ.

दोनों की लिपलॉक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई है। तस्वीरें में बिपाशा का पति करण सिंह ग्रोवर के प्रति ढेर सारा प्यार नजर आ रहा है। दरअसल इन दिनों दोनों करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचे। वहीं दोनों की प्यार की यह तस्वीरें 23 फरवरी की है।

Read More News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने किया ब्रेकअप का खुलासा, बोलीं- टूट चुकी.


रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने लिखा- And one more holiday done right with my partner in everything. स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकिनी और सनग्लासेज पहने बिपाशा बसु का स्टनिंग अवतार देखने को मिला. वहीं करण सिंह ग्रोवर शर्टलेस नजर आए. उनकी टोन्ड बॉडी फैंस का ध्यान खींच रही है।

Read More News: दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020, ऋतिक रोशन को मिला फिल्म जगत का प्रत…

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर साल 2016 में 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। करण की बिपाशा संग ये तीसरी शादी है। दोनों साथ में परफेक्ट नजर आते हैं। खास बात ये है कि दोनों ही फिटनेस को लेकर ध्यान देते है। यही कारण है कि दोनों की यह जोड़ी बालीवुड की सबसे पावरफुल जोड़ी में से एक है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 

Read More News:  एक्टर कबीर बेदी की ये चाहत रह गई अधूरी, सनी लियोन से मांगा