नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के बीच रिश्ते का किया खुलासा, बोलीं- सोने जैसा उनका दिल लेकिन... | Neha Kakkar says Aditya Narayan will be married to his girlfriend

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के बीच रिश्ते का किया खुलासा, बोलीं- सोने जैसा उनका दिल लेकिन…

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के बीच रिश्ते का किया खुलासा, बोलीं- सोने जैसा उनका दिल लेकिन...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है। आदित्य नारायण से शादी की उड़ी अफवाह की खबरों के बाद एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के खुलासे के बाद से नेहा लगातार सुर्खियां बटोर रही है। वहीं अब उन्होंने आदित्य नारायण के बीच रिश्ते को लेकर नया बयान दिया है।

Read More News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने किया ब्रेकअप का खुलासा, बोलीं- टूट चुकी, डिप्रेशन…

एक इंटरव्यू नेहा कक्कड़ ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा करते हुए आदित्य नारायण के बीच के रिश्तों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ‘आदित्य एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने जैसा है और मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि मेरा प्यारा दोस्त इसी साल अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है।

Read More News: एक्टर कबीर बेदी की ये चाहत रह गई अधूरी, सनी लियोन से मांगा..

मैं उसके लिए खुशियों और सालों-साल उनका साथ बने रहने की कामना करती हूं’। इस इंटरव्यू से साफ है कि नेहा और आदित्य दोस्त से बढ़कर और कुछ भी नहीं हैं। बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ब्रेकअप के खुलासे को लेकर सुर्खियों आई।

Read More News: डब्बू के फोटोशूट के लिए सनी-कियारा ही नहीं ये ऐक्टर्स भी हो चुकी है…

इससे पहले इंडियन आइडल के शो के दौरान शादी वाला वीडियो देखने के बाद लोगों को यही लग रहा था कि सच में दोनों शादी करने वाले हैं। हालां​कि सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में शादी की खबरों का खुलासा कर अफवाह बताया।

Read More News: महेश भट्ट का चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं रणबीर को पसंद करता हूं, ले…