सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर की बढ़ेंगी मुश्किलें ! मुंबई पुलिस ने भेजा समन | Karan Johar problems will increase in Sushant Singh Rajput suicide case! Mumbai Police sent summons

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर की बढ़ेंगी मुश्किलें ! मुंबई पुलिस ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर की बढ़ेंगी मुश्किलें ! मुंबई पुलिस ने भेजा समन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:26 am IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से पूछताछ की जा रही है। करण जौहर के स्वामित्व वाले धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस जल्द करण जौहर से भी पूछताछ करेगी। पुलिस ने करण जौहर को समन भेजा है। उम्मीद की जा रही है कि इसी सप्ताह करण जौहर से पूछताछ की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- जनहित में IBC 24 की खबर का बड़ा असर, स्वास्थ्य विभाग ने हजारों पदों…

आज धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता, धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत सिंह राजपूत के बीच मूवी ‘ड्राइव’ को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। बता दें कि बीते दिनों पुलिस पूछताछ में जब पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पुलिस ने पूछताछ की तो ये बात सामने आई है कि फिल्म ‘ड्राइव’ को लेकर सुशांत और धर्मा प्रोडक्शन के बीच अनबन हुई थी।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने जीती कोरोना से जंग, सीएम शिवराज के संपर्क में आए…

वहीं महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में मीडिया को जानकारी दी थी कि, “एक या दो दिन में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा। कंगना रनौत को भी समन भेजा गया है, महाराष्ट्र शासन ने साफ किया कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जिस किसी की भी जरूरत पड़ेगी, उससे पूछताछ की जाएगी”। बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में महेश भट्ट का बयान दर्ज किया जा चुका है। आने वाले कुछ दिनों में करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी।