'KGF' actor Harish Roy is facing financial crunch

पाई-पाई के लिए मोहताज हुआ ‘KGF’ का ये एक्टर, इलाज के लिए भी नहीं है पैसे, मदद की लगाई गुहार

'KGF' actor Harish Roy is facing financial crunch : फिल्म 'KGF' के दोनों पार्ट्स में कासिम चाचा का रोल करने वाले

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:42 am IST

मुंबई : ‘KGF’ actor Harish Roy is facing financial crunch : फिल्म ‘KGF’ के दोनों पार्ट्स में कासिम चाचा का रोल करने वाले अभिनेता हरीश रॉय बीते कुछ समय से बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें चौथी स्टेज का गले का कैंसर है। इसी कारण से उनकी हालत लगातार बिगड़ते जा रही हैं। हरीश रॉय ने हाल ही में खुलासा किया कि, वे पिछले तीन साल से इस बिमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे थायरॉइड से जूझ रहे थे, जो बाद में कैंसर में तब्दील हो गई।

यह भी पढ़े : ‘हम इस तरह की टिप्पणियों को महत्व नहीं देते…’ विराट को लेकर राहुल ने कही ये बड़ी बात

अभिनेता के पास नहीं है इलाज के लिए पैसे

‘KGF’ actor Harish Roy is facing financial crunch :  अभिनेता हरीश ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके हालात ऐसे हैं कि उनके पास इलाज कराने तक के पैसे नहीं हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में वे इस बीमारी के बारे में छुपाते रहे, क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट्स निकल सकते हैं। उन्होंने बताया कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ शूटिंग करने का एक कारण यह भी था कि उन्हें अपने गले की सूजन को छुपाना था।

यह भी पढ़े : पत्नी की इस हरक़त से खजूर के पेड़ पर रहने लगा पति, गांव वाले भी हुए परेशान 

हाथ से निकलती जा रही हैं चीजें

‘KGF’ actor Harish Roy is facing financial crunch :  हरीश ने बताया कि पहले वे अपनी सर्जरी टालते गए, क्योंकि वे अपनी ‘KGF Chapter 2’ जैसी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब चूंकि कैंसर चौथी स्टेज में पहुंच गया है तो चीजें उनके हाथ से निकलती जा रही हैं। हरीश ने अपने कलीग्स और फैन्स से आर्थिक मदद की गुहार लगाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। लेकिन उनमें इसे जारी करने की उनकी हिम्मत नहीं हुई। क्योंकि वे अपने काम को लेकर चिंतित थे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस आर्थिक संकट के बीच कन्नड़ फिल्मों के कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के इस हॉट कपल ने किलर डांस कर लूट ली महफिल, फैंस देख बोले – ‘फिल्म से ज्यादा एक्सप्रेशन तो… ‘ देखें वीडियो

हरीश रॉय पिछले 25 साल से फिल्मों में कर रहे काम

‘KGF’ actor Harish Roy is facing financial crunch :  हरीश पिछले 25 सालों से कन्नड़ फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए हैं। ‘केजीएफ’ के अलावा उन्हें ‘जोड़ी हक्की’, ‘तयव्वा’, ‘संजू वेड्स गीता’ जैसी कई शानदार फिल्मों में देखा जा चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें