Kiara Advani and Sidharth Malhotra to get married soon?

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द करने वाले हैं शादी? आखिरकार सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द करने वाले हैं शादी? Kiara Advani and Sidharth Malhotra to get married soon?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:11 pm IST

मुंबई: Kiara-Sidharth married soon सिनेमा जगत में इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। हालांकि कुछ दिनों पहले ही ये बात खबर आई थी कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इन खबरों के सामने आने के कुछ ही दिन बाद दोनों फिर एक साथ नजर आए थे। इसके बाद से इस बात की अटकलें लगाई जा रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की, लेकिन सिद्धार्थ और कियारा अकसर ही साथ देखे जाने लगे थे। दोनों कई बार छुट्टी पर भी साथ जाते देखे गए।

Read More: ये डॉग करता है ऐसा काम जिसे करने से इंसान भी शरमाते हैं, लोगों के लिए बन चुका है रोल मॉडल

कियारा के साथ फिल्म करना चाहते हैं सिद्धार्थ

Kiara-Sidharth married soon फैन्स ने इस जोड़ी को ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से बेहद पसंद किया है। ये कपल आज के यंग फैंस के बीच हार्टथ्रॉब बन चुका है। शेरशाह फिल्म के बाद ये जोड़ी इतनी हिट हुई कि लोग फिर से इन्हें एक साथ फिल्म देखने की विश करते हैं। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपनी ‘सो-कॉल्ड’ लव-स्टोरी पर बात की और बताया कि वे खुद भी लेडी लव कियारा के साथ रोमांटिक मूवी में काम करने के इच्छुक हैं। सिद्धार्थ ने कहा- ‘मैं बताना चाहूंगा कि हमारी कोई लव-स्टोरी नहीं है तो मैं चाहूंगा कि एक रोमांटिक फिल्म तो कियारा के साथ जरूर कर पाउं’।

Read More: अवैध संबंध के शक में होता था पति-पत्नी के बीच झगड़ा, सनकी पति ने काट दिया महिला के शरीर का ये हिस्सा

शादी की बात को लेकर सिद्धार्थ ने कही ये बात

सिद्धार्थ से जब कियारा के साथ शादी की अफवाहों पर सवाल किया गया तो उन्होंने शर्माते हुए कहा- ‘मुझे नहीं पता। मैं कोई ज्योतिषी या ऐसा नहीं हूं। मुझे नहीं पता, क्या होने वाला है, लेकिन एक बात पक्की है और वो ये कि मैं जब भी शादी करूंगा अपने फैन्स को जरूर बताउंगा। मैं उन्हें लटकाउंगा नहीं’। पूछे जाने पर कि उनके हिसाब से शादी की सही उम्र क्या होगी, तो सिद्धार्थ ने कहा कि ऐसा कोई फिक्स टाइमलाइन नहीं हैख् जब जो होना होगा किस्मत में वो हो जाएगा।

Read More: उत्तरकाशी हादसा : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने जताया दुःख, मुआवजे का किया ऐलान