Kiara Advani announced the date of marriage

Kiara Advani ने शादी की डेट का किया ऐलान! सोशल मीडिया पर ​वीडियो शेयर कर बोलीं…

Kiara Advani announced the date of marriage वीडियो में कियारा कैमरे को पोज देते हुए शरमाती और अपनी कातिलाना स्माइल बिखेरती नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:32 pm IST

Kiara Advani announced the date of marriage: मुंबई। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रविवार दोपहर एक वीडियो शेयर करके बड़ा ऐलान किया है। उनके कैप्शन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनकी शादी की अफवाहों में ज़बरदस्त इजाफा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद का एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस बीच कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म, गोविंदा नाम मेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं।

Read more: PNB में है आपका भी अकाउंट तो जल्द निपटा लें ये जरूरी काम, वरना हो सकती है दिक्कत 

वीडियो शेयर करके किया ऐलान

वीडियो में कियारा कैमरे को पोज देते हुए शरमाती और अपनी कातिलाना स्माइल बिखेरती नजर आ रही हैं। सॉफ्ट कर्ल स्टाइल वाले व्हाइट आउटफिट में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इसे लंबे समय तक सीक्रेट नहीं रख सकती! जल्द ही ऐलान कर रही हूं… देखते रहिए… 2 दिसंबर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फैंस ने शादी को लेकर किए कॉमेन्ट

वीडियो शेयर करने के तत्काल बाद, फैंस ने इस पर प्यार लुटाया है। कई सारे नेटीजन्स ने इस वीडियो से अंदाजा लगाया है। ज्यादातर लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या ये वीडियो उनकी और सिद्धार्थ की शादी के बारे में है। एक फैन ने लिखा, “वो शादी कर रही है या क्या?” एक अन्य फैन ने लिखा, “प्री वेडिंग शूट है क्या ?” एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, “आपका और सिड का शादी… ये तो पहले से ही पूरी देश को पता चल गया है कोई दूसरा सीक्रेट बताना चाहती है क्या।”

शाहिद कपूर ने किया था कंफर्म

Kiara Advani announced the date of marriage: करन जौहर के कॉफ़ी विद करन 7 में शाहिद कपूर ने भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया था। करन ने कियारा से पूछा कि क्या वह सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते से इनकार कर रही है, जिस पर उसने कहा, “मैं इनकार या एक्सेप्ट नहीं कर रही हूं। हम निश्चित रूप से क्लोज़ फ्रेंड हैं, इस पर शाहिद ने कहा, “इस साल के अंत में किसी बड़ी ऐलान के लिए तैयार रहें और यह कोई फिल्म नहीं है।” शाहिद के इस कॉमेन्ट ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। सिद्धार्थ और कियारा के फैंस ने इस पर रिएक्ट किया है।

Read more: CCTV में कैद हुई कपल की ये घिनौनी हरकत, ऐसी हालत में मिली मासूम बच्ची, फिर… 

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा की गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। वह अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा और राम चरण के साथ आरसी 15 में दिखाई देंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें