Kiara Advani without Bra in Karan Johar Party, Big Cut in Short Skirt

बिना ब्रा पहने करण जौहर की पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, छोटे स्कर्ट के बड़े कट पर टिकी लोगां की नजर

बिना ब्रा पहने करण जौहर की पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी! Kiara Advani without Bra in Karan Johar Party, Big Cut in Short Skirt

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:50 am IST

मुंबई: Kiara Advani without Bra बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपने 50वें बर्थडे पर पार्टी का आयोजन किया था। करण की पार्टी में इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन करण की पार्टी के दौरान सभी की नजर कियारा आडवानी पर टिकी रही और हो भी क्यों न कियारा ने ड्रेस ही ऐसा पहना था। कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पार्टी में कियारा और सिद्धर्थ मल्होत्रा एक साथ नजर आए थे।

Read More: अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए करना होगा ये काम, सरकार ने नियमों में कर दिया है बदलाव, जानें क्या है नई गाइडलाइन 

बिना ब्रा ही पहुंच गई पार्टी में

Kiara Advani without Bra दरअसल करण की पार्टी में कियारा पार्टी में ब्रालेस लुक में पहुंची थीं। उन्होंने सफेद ब्लेजर पहना हुआ था और उसके साथ शिमरी सिल्वर कलर की स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसमें एक बड़ा सा कट था। इस आउटफिट को लेकर कुछ लोग कियारा को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उन्हें काफी बोल्ड बता रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कियारा इन दिनों ‘भूल-भुलैया-2’ की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं।

Read More: PM मोदी से क्या बोली थीं डोनाल्ड ट्रंप की बीवी?, CM केजरीवाल ने भरी सभा में बताई पूरी बात 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा और सिद्धार्थ दिखे साथ

इस पार्टी में कियारा और सिद्धार्थ (Kiara And Siddharth) की जोड़ी भी नजर आई। पार्टी में पहले तो कियारा आडवाणी ‘जुग जुग जियो’ स्टार वरुण धवन के साथ नजर आईं। लेकिन पार्टी खत्म होने के बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कार में जाती दिखीं। इन दोनों को साथ में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आपको बता दें, पिछले काफी दिनों से कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई थीं. लेकिन अब लगता है सब ठीक हो गया है।

Read More: जज की पत्नी ने की खुदकुशी.. भाई के घर जाकर लगाई फांसी, मचा हड़कंप 

कियारा की आने वाली फिल्में

‘भूल भुलैया 2’ के बाद कियारा की अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) हैं। यह 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कियारा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा के अलावा विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फ‍िल्‍म ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satya Narayan ki Katha) में एक बार फिर से कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Read More: 15 साल तक CM रहे रमन सिंह के चेहरे को सामने क्यों नहीं ला रही भाजपा? पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने पूछा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 
Flowers