kk last song dhoop paani behne de released after his death

मौत के बाद मस्तानी आवाज में फिर गुनगुनाए KK? ‘धूप पानी बहने दे’, SONG सुन आपकी आंखों से छलक पड़ेंगे आंसू

kk last song dhoop paani behne de : मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ ) के निधन के बाद उनका पहला गाना रिलीज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:50 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:50 pm IST

kk last song dhoop paani behne de : मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ ) के निधन के बाद उनका पहला गाना रिलीज किया गया है। जिसे पूरे देश में खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को सुन केके के फैंस गम में डूबे हुए हैं। उनकी याद में उनकी आंखों से आंसू छलक रहे हैं। ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ के मेकर्स ने अपना पहला गाना रिलीज कर दिया है।

सिंगर KK का आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’ पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ का एक बहुत ही सुंदर गाना है। इस गाने का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी की ओर से किया गया है। इसे टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने पेश किया है।

यह भी पढ़ें:  PUBG के बाद TikTok की होगी वापसी , बैन से बचने के लिए अपनाई ये Trick.. 

हर एक पेड़ों की डालियां कट गईं…

‘धूप पानी बहने दे’ गाने को गुलजार ने लिखा है और शांतनु मोइत्रा ने इसका म्यूजिक दिया है। गाने के वीडियो में ऐक्टर पंकज त्रिपाठी जंगल से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी हैं। क्लिप में पंकज और नीरज हरियाली के बीच खाना खाते हैं। केके की लाइन है, ‘हर एक पेड़ों की डालियां कट गईं। कुछ पूजा में, कुछ शादी में जल गईं, कट गईं।’

केके के बारे में बात करते हुए गुलजार (Gulzar) ने कहा, ‘शेरदिल में श्रीजीत ने मुझ पर एक एहसान किया है। इतनी खूबसूरत फिल्म के लिए न सिर्फ मुझे लिखने को मिला, बल्कि केके से सदियों बाद मिलने का मौका मिला। केके ने सबसे पहले ‘माचिस’ में मेरा एक गाना ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाया था। जब वह शेरदिल के लिए गाए, तो मेरा दिल खुशी से भर गया लेकिन यह शर्म की बात है कि इसे उनके अंतिम गानों में से एक के रूप में जानना पड़ा। ऐसा लगता है कि वह अलविदा कहने आए थे।’

यह भी पढ़ें:  ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ रह गए पीछे, ‘आश्रम 3’ ने रिलीज होते ही बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड…

फैंस हुए इमोशनल

kk last song dhoop paani behne de : केके के निधन के बाद पहली बार उनकी आवाज सुनकर फैंस ने इमोशनल होकर रिएक्शन दिए। गाने पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘उनकी आवाज जो सुकून देती है, वह अनमोल है।’ एक ने कमेंट किया, ‘यह विश्वास करना कठिन है कि हमें उनका फिर से कोई नया गाना नहीं मिलेगा। मुझे ऐसा लगता है कि वह हमारे साथ हैं, जब भी मैं उनकी आवाज सुनता हूं।’ एक अन्य ने कहा, ‘सुनकर अपने आंसुओं को रोक नहीं सकता।’ एक यूजर ने कहा, ‘केके सर को सुनकर ऐसा लगेगा, वह अब तक के सबसे महान हैं।’ एक फैन ने लिखा, ‘काश केके वहां होते। लेकिन मुझे अब भी लगता है कि जब भी मैं आपके गाने सुनता हूं, तब भी मुझे वैसा ही एहसास होता है, जैसा मैंने पहली बार आपका गाना सुनते समय महसूस किया था।