Know these things before watching Adipurush movie

आदिपुरुष फिल्म देखने से पहले ये बातें जान लें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है

आदिपुरुष फिल्म देखने से पहले ये बातें जान लें : Know these things before watching Adipurush movie, otherwise you may have to repent later

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 06:34 PM IST, Published Date : June 16, 2023/6:01 pm IST

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद प्रभास की आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। खराब वीएफएक्स ने इस फिल्म को विजुअली बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रावण का चित्रण जिस प्रकार से इस फिल्म में किया गया है, वो बर्दाश्त के बाहर है। इस फिल्म को 500 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है। आदिपुरुष फिल्म के साथ सबसे बड़ी दिक्कत इस फिल्म की स्टारकास्ट है। प्रभास को प्रभु श्री राम का रोल देना मेकर्स की सबसे बड़ी गलती है। प्रभास बुरे एक्टर कतई नहीं है लेकिन उनकी कद काठी और उनका लुक भगवान राम जैसा बिल्कुल नहीं है। यदि उन्हें राम की बजाय रावण का रोल दिया जाता है। तो इसमे वे ज्यादा जंचते।

यह भी पढ़े :  थियेटर के बाहर खूब हुई पिटाई, फिल्म Adipurush का दिया निगेटिव रिव्यू तो भड़के फैंस, देखें Video..

सनी सिंह ने इस फिल्म भगवान लक्ष्मण का रोल किया है। सनी सिंह किसी भी एंगल से लक्ष्मण जी के रोल में फीठ नहीं बैठते। लक्ष्मण जी काफी तेज और चालाक थे लेकिन यहां भी ओम राउत ने गलती कर दी और लक्ष्मण बने सनी सिंह को अच्छे से प्रस्तुत नहीं किया। रावण और हनुमान का रोल दोनों एक्टर ने अच्छे से निभाया है लेकिन गलत तरीके से चित्रण किया गया है। रावण को मॉर्डन स्टाइल का हेयर कट देना काफी गलत है।

यह भी पढ़े : CG News: युवाओं को ऐसे झांसे देकर अपने जाल में फंसाती थी युवती, फिर साथियों के साथ मिलकर..