'Lal Singh Chaddha' became the biggest flop of Aamir's career

‘लाल सिंह चड्ढा’ बना आमिर खान के करियर का सबसे बड़ा धब्बा, कलेक्शन देख रो पड़ेंगे मेकर्स

'लाल सिंह चड्ढा’ बना आमिर खान के करियर का सबसे बड़ा धब्बा, कलेक्शन देख रो पड़ेंगे मेकर्स : 'Lal Singh Chaddha' became the biggest flop of Aamir's career

Edited By: , December 4, 2022 / 01:45 AM IST

मुंबई । आमिर खान कि लाल सिंह चड्ढा को चारो तरफ से निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा का सीधा मुकाबला अक्षय कुमार कि रक्षाबंधन से हैं। 180 करोड़ के बजट में बनी ये पैन इंडिया फिल्म अपने दूसरे दिन से ही बॉक्स ऑफिस में सक्सेस के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

Read more : बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर… 

लाल सिंह चड्ढा का वर्ड ऑफ माउथ काफी खराब हैं। जिसके कारण इसके कई शोज खाला जा रहे हैं। पहले दिन जहां इस फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई कि वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 50 फीसदी गिरकर 7 करोड़ के पास पहुंच गया। तीसरे दिन फिल्म कि कमाई में उछाल जरुर आया लेकिन 9 करोड़ का कलेक्शन 180 करोड़ में बजट में बनी किसी फिल्म के लिए कुछ नहीं हैं।

Read more :  ‘लाल सिंह चड्ढा’ बना आमिर खान के करियर का सबसे बड़ा धब्बा, कलेक्शन देख रो पड़ेंगे मेकर्स 

लाल सिंह चड्ढा को देशभर में बॉयकॉट किया जा रहा हैं। आमिर का स्टार पॉवर इस फिल्म को बचा नहीं पाया और अपने रिलीज के तीन दिन के भीतर ही ये फिल्म आमिर के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई। फिल्म के सामने आए ये आंकड़े फैंस को खासा निराश करने वाले हैं। इस वजह से फिल्म तीसरे दिन भी 30 करोड़ रुपये की रेंज पार नहीं कर सकी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें