'Liger'huge flop at the hindi box office , now how much earned advance

हिंदी में फ्लॉप हो सकती है ‘लाइगर’, जानें एडवांस बुकिंग से फिल्म ने कितने कमाए…

हिंदी में फ्लॉप हो सकती है 'लाइगर', जानें एडवांस बुकिंग से फिल्म ने कितने कमाए : 'Liger'huge flop at the hindi box office , now how much earn

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:08 pm IST

मुंबई । विजय देवराकोंडा की लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन पुरी जगनाध ने किया । पुरी साउथ फिल्मों के सबसे सफल निर्देशकों में से एक है। उन्होंने महेश बाबू को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘पोकरी’ दी थी। जिसे बाद में तमिल में थलापति विजय के साथ और हिंदी में प्रभु देवा ने सलमान खान के साथ वांटेड नाम की एक फिल्म बनाई थी।

Read more :  दुनियाभर में हो रही इस वेब सीरीज की चर्चा, एक्शन और रोमांटिक सीन्स ने मचाई खलबली… 

अब पुरी जगनाध विजय देवराकोंडा के साथ लाइगर नाम की पैन इंडिया फिल्म ला रहे है। जिसमें विजय के साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अहम भूमिका में दिखाई देगी। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शको को रोमांचित कर दिया लेकिन ये उतनी अच्छी नहीं निकली जितनी उम्मीद जताई जा रही थी। पुरी जगनाध की फिल्मों में अलग तरह का मसाला और स्टाइल देखने को मिलता हैं। जो इस फिल्म के ट्रेलर में बहुत कम दिखी।

Read more :  हिंदी में फ्लॉप हो सकती है ‘लाइगर’, जानें एडवांस बुकिंग से फिल्म ने कितने कमाए…

लाइगर की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। साउथ में ये फिल्म तगड़ा कलेक्शन करेगी लेकिन हिंदी में इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लाइगर ने अब तक हिंदी बेल्ट से मात्र 18 से 25 लाख का एडवांस बुकिंग किया है। लाल सिंह चड्डा के संबंध में विजय द्वारा दिए गया बयानों और नेपोकिड अनन्या पांडे की वजह से लाइगर को हिंदी बेल्ट में नुकसान झेलना पड़ सकता है। लाइगर का पब्लिकि रिव्यू अच्छा निकला तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल करेगी लेकिन इसे निगेटिव रिव्यू मिले तो कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस में फिर धमाल मचाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…