malaika-arora-and-arbaaz-khan-relationship big disclosure

Malaika-Arbaaz: तलाक के बावजूद मलाइका-अरबाज खान करते हैं ये काम! खुद ही कही ये बातें

Arbaaz Khan on ex-wife: बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी सभी जानते हैं। उनके प्यार के किस्से सभी लोग जानते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:24 am IST

Arbaaz Khan on ex-wife: बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी सभी जानते हैं। उनके प्यार के किस्से सभी लोग जानते हैं। तलाक के बाद भी लोग इस जोड़ी को याद करते हैं। साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन 18 साल तक साथ रहने के बाद इस कपल ने 28 मार्च साल 2016 को अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी। इसके बाद दोनों का 11 मई 2017 ऑफिशियली तलाक हो गया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया कि तलाक के बाद मलाइका के साथ उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा। उन्होंने कहा कि हमारा एक बच्चा है। इसलिए हमें अच्छी स्थिति में रहना होगा। अरबाज ने आगे कहा- ‘हां, हम दोनों अलग हो चुके हैं और इन सालों में हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं’। अरबाज ने आगे कहा कि- ‘मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है और चीजों को स्वीकार करना है। मेरे बारे में बहुत सी चीजें हैं जिन्हें उन्होंने एक्सेप्ट किया और उसके बारे में बहुत सी चीजें हैं जो मैंने स्वीकार की हैं। लेकिन हमारे बीच एक कॉमन चीज है और वो है हमारा बच्चा’। अरबाज ने जारी रखते हुए कहा- ‘मलाइका बहुत सी चीजों के बारे में मैच्योर हो गई है और हम लकी हैं कि हम एक-दूसरे की पसंद और लाइफ के फैसलों की सराहना करने लगे हैं।’

read more: CMC junior students Ragging: जूनियर्स छात्रों के कपड़े उतरवाकर कराए ऐसे काम, इज्जत बचाने प्राइवेट पार्ट छुपाते रहे स्टूडेंट्स, देखें वीडियो 

मलाइका और अरबाज का 20 साल का बेटा भी है जिसका अरहान खान है। भले ही एक्स कपल अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन दोनों अपने बेटे का साथ में ध्यान रखते हैं। कई बार तलाक के बाद हम मलाइका-अरबाज को बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट कर चुके हैं।