Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया शादी का ऐलान…गुपचुप कर चुके हैं सगाई! सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शादी करने का ऐलान कर दिया है, दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है! Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:34 pm IST

मुंबई: Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मालाइका अरोड़ा के अफेयर ऑल टाइम सुर्खियों में रहता है। दोनों को अक्सर बाहों में बाहें डाले देखा जाता है। वैसे तो मलाइका खुद में बेहद चर्चा में रहती हैं। उनके बोल्ड वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शादी करने का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है। ये बातें तब से होने लगी है, जब से मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। तो चलिए जानते हैं कि मलाइका ने पोस्ट कर क्या कहा है।

Read More: मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर सस्पेंस खत्म, उपचुनाव के लिए सपा ने पूर्व सांसद को बनाया उम्मीदवार 

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage दरअसल मलाइका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में मलाइका मुस्कुराते हुए साइड पोज रही हैं। मलाइका हमेशा की तरह ही कहर ढा रही हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन से कई सवाल फैन्स के मन में छोड़ दिए हैं। मलाइका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दी।’ अब इस कैप्शन के बाद कुछ फैन्स का कहना है कि उन्होंने अर्जुन से गुपचुप सगाई कर ली है तो वहीं कुछ का कहना है कि शादी के लिए हां कह दी है और अब जल्दी ही शहनाई बजेगी।मलाइका के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।

Read More: IND vs ENG T20 WC semi-final : इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत पहले करेगा बल्लेबाजी 

एक ओर जहां फैन्स अर्जुन और मलाइका की शादी- सगाई को लेकर खुश हो रहे हैं तो वहीं कई का ऐसा भी मानना है कि ये कोई प्रोमोशनल स्टंट हो सकता है, जो इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले सोनाक्षी का भी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हुआ था। वहीं नेहा कक्कड़ ने भी शादी के कुछ वक्त बाद ही बेबी बंप का फोटो शेयर कर अपने नए गाने का प्रमोशन किया था।

Read More: फोटो में देखें क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव की पत्नी का ग्लैमरस अंदाज, जानें कैसे देविशा को दे बैठे थे दिल

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। शुरुआती वक्त में दोनों ने इसे सभी से छिपाकर रखा था और इस बारे में कुछ भी कहने से बचते थे। वहीं कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर इनके फोटोज वीडियोज सामने आने लगे और कपल भी एक दूसरे के पोस्ट्स पर रिएक्ट करने लगा। ऐसे में धीरे धीरे कुछ वक्त के बाद इस बारे में कपल खुलकर बात करने लगा। बता दें कि फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक