Malaika Arora New Video, Malaika Arora became a bride

Malaika Arora New Video : दुल्हन बनी मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले – क्या खूब लगती हो

Malaika Arora New Video : मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे तो दूर तलक होते ही हैं। खासतौर से उनका बोल्ड अंदाज दिलों पर छूरियां

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : October 27, 2023/8:18 pm IST

मुंबई : Malaika Arora New Video : मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे तो दूर तलक होते ही हैं। खासतौर से उनका बोल्ड अंदाज दिलों पर छूरियां चलाता है लेकिन इस बार पारंपरिक ढंग से तैयार हुईं मलाइका ने दिल जीत लिए हैं। हाथों में लाल चूड़ी, माथे पर बिंदियां, गले में हार, नाक में नथनी और दुल्हन सा श्रृंगार। मलाइका का ये लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : Karwa Chauth Saree Ideas 2023: इस करवाचौथ कैरी करें ये रेड एथनिक आउटफिट लुक्स, खूबसूरती पर लगाएंगे चार चांद, इन एक्ट्रेस से ले सकते हैं आइडिया 

मलाइका ने शेयर किया वीडियो

Malaika Arora New Video :  मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमे बालों में गजरा लगाए ये हसीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यूं तो मल्ला ज्यादातर वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं। किन इस बार उन्होंने देसी अंदाज से दिल चुरा लिया। इस वीडियो पर मलाइका ने कैप्शन में लिखा – पारंपरिक ते अधिर सुंदर।

अब जैसे ही ये लुक वायरल हुआ तो इस पर कमेंट आने में देर नहीं लगी। एक यूजर ने लिखा- 50 साल की लगती नहीं हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ब्यूटीफुल। यानि कुल मिलाकर मलाइका इस बार ट्रोल होने के बजाय खूब तारीफ लूट रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह भी पढ़ें : Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने किसान और ASI को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

बर्थडे पर हुई थीं ट्रोल

Malaika Arora New Video :  हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया और एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमे उन्होंने खुद को 48 साल का बताया था जैसे ही ये पोस्ट आई तो इसे वायरल होते दे नहीं लगी और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल, गूगल में जन्म साल के हिसाब से मलाइका 50 की हो गई हैं लेकिन उन्होंने खुद को 48 की बताया तो लोगों ने उनकी जनकर क्लास भी ले ली।

यह भी पढ़ें : CG Baikunthur Election News: “रमन नहीं राम है, गरीबों के भगवान है”.. भड़की कांग्रेस, बताया समाज के भावनाओं का अपमान

चोट के निशान ने खींचा था सभी का ध्यान

Malaika Arora New Video :  वहीं हाल ही में मलाइका अपनी चोट के कारण भी चर्चा में रहीं। जब उनके पैर पर काफी बड़ा चोट का निशान पैपराजी ने स्पॉट किया। देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उन्हें लेकर खूब कमेंट भी करने से नहीं रुके।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp