Malaika became uncontrollable after seeing this actor's nude photo

इस एक्टर की Nude फोटो देख मलाइका हो गई बेकाबू! कमेंट में कही ये बात, इंटरनेट में मचा बवाल

Malaika became uncontrollable after seeing this actor's nude photo : इस एक्टर की Nude फोटो देख मलाइका हो गई बेकाबू! कमेंट में कही ये बात...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:28 am IST

Rahul Khanna Nude Image : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राहुल खन्ना का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। राहुल खन्ना ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा एक्टिव रहते हैं। राहुल रोज कुछ नया सोशल मीडिया में शेयर करते हैं। इस बार भी राहुल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर न केवल उनके फैंस बल्कि मलाइका अरोड़ा और नेहा धूपिया के भी होश उड़ गये।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<<

Read More : भारत में किडनैप हुई अमेरिका की लड़की, पुलिस ने सुलझाया केस तो साजिश का हुआ पर्दाफाश 

राहुल की न्यूड तस्वीर

दरअसल, इस बारे राहुल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है। ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहकर भी लोगों के दिलों में खलबली मचा देने वाले राहुल खन्ना के इस अंदाज ने सबको चौंका दिया है। फोटो में राहुल ने खुद को एक कुशन से ढका हुआ है। जूते-मोजे पहनकर आराम से सोफे पर बैठे राहुल मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 50 साल की उम्र में उन्होंने जिस तरह की फोटो पोस्ट की है। वो करने के लिये बहुत कॉन्फिडेंस चाहिये।

राहिल खन्ना अपनी इस तस्वीर शेयर करते हुए लिखते हैं, कुछ ऐसा है जिसे मैंने छुपा कर रख रहा है, लेकिन उसे शेयर करने का वक्त आ गया है! बड़े खुलासे के लिए कल मुझसे जुड़ें?। राहुल अपने फैंस से क्या बड़ा राज छिपाए हैं वो कल शेयर करने वाले हैं। राहुल खन्ना की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट किये जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड हसीना मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है।

Read More : दो बाइक में भिड़ंत के बाद कार ने पीछे से ठोंका, 2 की मौत

राहुल पर मलाइका का कमेंट

राहुल खन्ना की इस तस्वीर पर बॉलीवुड की मुन्नी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं नहीं पाई। राहुल खन्ना का ये अंदाज देख कर उनके फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा और नेहा धूपिया ने भी कमेंट कर चुटकी ली है। राहुल खन्ना की फोटो पर कमेंट करते हुए मलाइका लिखती हैें, सोफा अच्छा है। वहीं नेहा धूपिया ने उनसे मजे लेते हुए लिखा कि मोजे अच्छे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें