manushi chhillar in pink backless dress birthday party dinner prithviraj sanyogita film

Nighty पहनकर घर से निकलीं मानुषी छिल्लर!, बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने, देखें वीडियो

anushi chhillar : मानुषी छिल्लर ने अपना 25वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया। उनके बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:13 pm IST

Manushi Chhillar viral Video : मानुषी छिल्लर ने अपना 25वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया। उनके बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई मानुषी के इस लुक की जमकर चर्चा कर रहा है। बताया जाता है कि बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मानुषी ने अपनी दोस्तों के लिए देर रात एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी।

Read more : Rakhi Sawant viral video: राखी को मिला नया बॉयफ्रेंड, किस करते हुए शेयर किया वीडियो, यूजर ने कहा- संभलकर रखो कदम 

मानुषी ने अपनी इस लुक का लाइट मेकअप और हाई हील्स के साथ पूरा किया। इसके साथ ही मानुषी ने ग्लिटर पर्स भी कैरी किया था। सोशल मीडिया पर मानुषी के इस लुक के कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ लोगों मानुषी से उनके स्लीक अंदाज के कारण सवाल कर रहे हैं कि क्या वो कुछ खाती भी हैं पार्टी में? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मानुषी बेहद खूबसूरत है, लेकिन ये ड्रेस उन पर शोभा नहीं दे रही है।  इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मानुषी नाईटी पहनकर ही घर से निकल गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more : जवान बने रहने के लिए ले रहे हैं शक्तिवर्धक दवाएं, तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इन दवाओं में है…

गुलाबी रंग की सैटिन ड्रेस पहनीं

Manushi Chhillar:  दरअसल, अपनी बर्थडे पार्टी में बर्थडे गर्ल मानुषी अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं। इस दौरान मानुषी ने गुलाबी रंग की सैटिन ड्रेस पहनी हुई थी। इस शॉर्ट ड्रेस में देर रात हर कोई मानुषी को बस देखता ही रह गया। इसके साथ ही जैसे ही मानुषी पलटी तो बैकलेस स्ट्रैपी अंदाज में वो फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दीं। बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है।

 
Flowers