Monalisa boldness style in open hair and shorts Orange dress

Video and Pics: खुले हुए बाल और शार्ट्स ड्रेस में कहर ढाह रही मोनालीसा, यूजर ने लिखा “चॉकलेटी फ्लेवर”

Monalisa boldness style: भोजपुरी स्टार मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनने वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:41 pm IST

Monalisa pics : भोजपुरी स्टार मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनने वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। फैंस उनकी बोल्ड अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके वीडियो, फोटो लाइक और कमेंट करते हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेहतरीन वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Read more : अजय सिंह बिष्‍ट से कैसे बने योगी आदित्यनाथ ? जानिए एक संन्यासी से दोबारा CM बनने तक का सफर 

मोना लीसा के फैंस उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतेजार करते हैं। इन दिनों मोना लीसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोना लीसा ने नीली क्रॉप टॉप पहनी हुई है और ऑरेंज कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है। मोना लीसा ने अपने बाल खोले हुए हैं। इसके अलावा वह काला चश्मा लगा कर बेहतरीन पोज दे रही हैं।

Read more : कानपुर हिंसा के बाद अब बरेली में भी बवाल, 3 जुलाई तक धारा 144 लागू, इस मुस्लिम धर्मगुरु ने दी है बड़े प्रदर्शन की चेतावनी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa pics : इस विडियो को मोना लीसा के कई फैंस ने लाइक किया है। फैंस ने फायर और दिल वाल रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि “वाव डैम हॉट”। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि “चॉकलेटी फ्लेवर”। एक और यूजर ने मोनालीसा की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers