Prithviraj costumes: ‘पृथ्वीराज’ मूवी के लिए जितने कपड़े लगे हैं, उतने में 500 बारात के बारातियों के बन सकते हैं कॉस्टयूम

Prithviraj movie costumes : दर्शक अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Edited By: , May 16, 2022 / 07:26 PM IST

Prithviraj movie costumes : दर्शक अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी 3 जून को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा एक साथ रिलीज होगी।

Read more : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि इस मूवी के लिए जितने कपड़े बने हैं, उतने में देशभर में होने वाली बड़ी से बड़ी 500 बारातों के सभी बारातियों के कपड़े बन सकते थे। उन्होंने कहा कि, ‘ऐसी कहानी पर मूवी बनाने के लिए बारीकियों पर बहुत ध्यान देना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Read more : ‘हमें नींद नहीं आ रही, बुरे-बुरे डरावने सपने आ रहे हैं’, चोरों ने चिट्ठी लिखकर वापस की करोड़ों की मूर्तियां 

Prithviraj movie costumes : लोग जानते हैं कि राजस्थान में पगड़ियां बहुत महत्वपूर्ण होती हैं। इस फिल्म के लिए हमने पांच सौ से ज्यादा पगड़ियां बनवाईं, क्योंकि राजाओं की अलग और प्रजा की पगड़ियां अलग हैं। हमने उपलब्ध तस्वीरों की हूबहू नकल तैयार करवाई। सेट पर हमेशा राजस्थान के पगड़ी विशेषज्ञ मौजूद रहते थे। बता दें कि इस फिल्म को बहुत बड़े लेवल पर फिल्माया गया है और डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस ऐतिहासिक फिल्म को बनाने में अपनी पूरी जान लगा दी है।