Naga Chaitanya revealed - was having sex with girlfriend in the car

‘समांथा’ के Ex Husband ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर ‘नागार्जुन’ के फैंस को लग सकता है झटका…

'समांथा' के Ex Husband ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर 'नागार्जुन' : Naga Chaitanya caught romancing the girl in car

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:50 am IST

मुंबई । नागा चैतन्य इन दिनों शोभिता धूपीपाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में है। समांथा से तलाक लेने के बाद चैतन्य के अफेयर की खबरें काफी तेज गति से फैल रही है। लेकिन कभी भी दोनों स्टार्स ने अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं बोला है। आज हम आपको चैतन्य के उस रिलेशन के बारें में बताने जा रहे है। जिसका खुलासा एक्टर ने मीडिया के सामने किया था। एक्टर ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें शेयर कर दी। जिसने सोशल मीडिया में तहलका मचा कर रख दिया।

यह भी पढ़े :  बढ़ाएं गए रजिस्ट्री बुकिंग के स्लॉट, दीवाली और धनतेरस के मद्देनजर शाम 6 बजे तक खुला रहेगा ऑफिस 

एक इंटरव्यू के दौरान नागा चैतन्य ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि वो एक बार एक लड़की के साथ संबंध बनाते हुए पकड़े गए थे। नागा ने कहा कि घटना उनकी कार में उस वक्त हुई, जब वह हैदराबाद में थे। नागा ने कहा, ‘मेरे साथ भी ऐसा हुआ था। मैं हैदराबाद जैसी कार की पिछली सीट पर मेक आउट कर रहा था।

यह भी पढ़े :  बस ने वाहन को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर रुप से घायल… 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  नागा चैतन्य बीते महीने एक्टर की थैंक्यू नाम की फिल्म रिलीज हुई थी। जिसे तेलुगु दर्शकों ने कुछ खास भाव नहीं दिया। वे इस साल लाल सिंह चड्ढा फिल्म में भी दिखाई दिए थे। जिसमें उनका रोल छोटा लेकिन बहुत शानदार था।