नम्रता मल्ला ने अपनी तस्वीरों से माहौल किया गर्म, Pictures ऐसी जो उड़ादे सभी के होश, देखें यहां |

नम्रता मल्ला ने अपनी तस्वीरों से माहौल किया गर्म, Pictures ऐसी जो उड़ादे सभी के होश, देखें यहां

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : एक्ट्रेस ने हालही में कुछ सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : August 17, 2023/9:50 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read morer : World Cup से पहले बांग्लादेश की होगी इस टीम से भिड़ंत, खेली जाएगी वनडे सीरीज, 21 सितंबर को होगा पहला मैच 

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में कुछ सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers