Naseeruddin Shah's wife said this about Karva Chauth, then the Home

करवा चौथ को लेकर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी ने कही ये बात, तो गृह मंत्री बोले समर्थक है टुकड़े-टुकड़े गैंग की

Naseeruddin Shah's wife said this about Karva Chauth, then the Home Minister said he is a supporter of tukde-tukde gang

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:52 am IST

Naseeruddin Shah’s wife said this about Karva Chauth:भोपाल ;  बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा ने बनी हुई है. हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना पाठक शाह ने खुल कर समाज के बदलते हालात पर अपनी राय रखी ,साथ ही जब उनसे करवाचौथ को लेकर जब सवाल किया गया की क्या वह करवा चौथ का व्रत नहीं कर रहीं हैं आप? जिसके बाद जवाब देते हुए रत्ना पाठक ने कहा कि आज तक किसी ने मुझसे ये नहीं पूछा, पिछले साल किसी ने मुझसे पहली बार ऐसा पूछा था. मैंने कहा कि ‘पागल हूं मैं? क्या ये अजीब नहीं है, मॉडर्न एजुकेटेड महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं करवा चौथ का व्रत रखती हैं’.

यह भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गिरी गाज, मोदी सरकार ने किया बर्खास्त? जानिए क्या है यूट्यूब पर वायरल दावे की सच्चाई

एक्ट्रेस सोशल मीडिया में हुई ट्रोल

Naseeruddin Shah’s wife said this about Karva Chauth; रत्ना पाठक के करवा चौथ पर इस तरह के बयान को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है। जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया में जमकर रत्ना पाठक को ट्रोल कर रहे है। आपको बता दें कि इसके पहले रत्ना पाठक के पति नसीरुद्दीन शाह भी अपने विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो चुके है जिसके बाद अब एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रतिक्रिया दी है ।

यह भी पढ़े; Balrampur में भालू के हमले से महिला की मौत | Hospital ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस रत्ना पाठक के लिए कही ये बात

Naseeruddin Shah’s wife said this about Karva Chauth: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह को उनके इस बयान को लेकर निशान साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा शर्मनाक है जिस धर्म में जन्म लिया है उसी के लिए ऐसी बातें करती है। आपको कहने की ज़रूरत नहीं है रत्ना की आप पागल है ,ऐसी टिप्पणी करना आपके मानसिक दिवालियापन को बता रहा है की टुकड़े-टुकड़े गैंग के ये सब समर्थक हैं। इनकी हिजाब और बुर्क़ा पर टिप्पणी नहीं आती लेकिन हिंदू मान्यताओं पर ज़रूर आती है।

 
Flowers